24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:एसडीपीओ ने पूजा पंडाल का किया निरीक्षण

शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन शुक्रवार को एसडीपीओ सरिया धनंजय राम तथा सरिया थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने केश्वारी स्थित दुर्गा पूजा पंडाल का निरीक्षण किया.

सरिया.

शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन शुक्रवार को एसडीपीओ सरिया धनंजय राम तथा सरिया थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने केश्वारी स्थित दुर्गा पूजा पंडाल का निरीक्षण किया. इस दौरान पूजा समिति के सदस्यों को कई आवश्यक निर्देश दिये. एसडीपीओ ने लोगों को शांतिपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने की अपील की. कहा कि पूजा पंडाल में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त स्वयंसेवक नियुक्त करें. महिला तथा पुरुषों के लिए मंदिर में प्रवेश तथा निकास द्वार की भी अलग व्यवस्था हो. वहीं, मंदिर तथा मेला परिसर की साफ सफाई तथा सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने की बात कही. पूजा पंडाल में सीसीटीवी कैमरा व अग्निशमन यंत्र लगाने, पानी तथा बालू की व्यवस्था करने आदि के निर्देश दिये. पार्किंग व्यवस्था रखने की भी बात कही. मेला परिसर में पेयजल व रोशनी की समुचित व्यवस्था करने को कहा. समिति के सदस्यों ने आश्वस्त किया कि वह निर्देशों का पालन करेंगे. मौके पर जयनंदन राणा, द्वारिका यादव, केदार मोदी, राजकुमार रविदास, गजाधर यादव सहित अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें