30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानसी नगर में फायरिंग-तोड़फोड़ मामले में गज्जल गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार

गज्जल गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने कई घरों पर की फायरिंग व तोड़फोड़

ब्लॉक रोड व परिसर में लगे सीसीटीवी को भी कर दिया क्षतिग्रस्त ———

गिरफ्तार आरोपित का नाम-पताः-

1. रजनीश कुमार, पिता -संजय यादव, घर-खुटिया

2. सुमित कुमार, पिता -घोघन यादव, घर -खुटिया

3. कुदंन कुमार , पिता -स्व० जगदीश यादव, घर -खुटिया

4. विकास कुमार, पिता -परमानंद यादव, घर -खुटिया

5. मो. केसर, पिता -मो. मोला, घर -चकहुसैनी

(सभी थाना-मानसी, जिला-खगड़िया)

प्रतिनिधि. मानसी

थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत मानसी के चकहुसैनी गांव स्थित वार्ड नंबर 13 में गुरुवार की आधी रात बदमाशों ने कई घरों पर फायरिंग व तोड़फोड़ की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. बताया जाता है कि रंगदारी नहीं देने पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से रात के करीब एक बजे गज्जल गैंग के बाइक सवार एक दर्जन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. कई घरों में तोड़फोड़ कर सामान को भी नुकसान पहुंचाया. घरों के बाहर व अंदर लगे वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. मिली जानकारी अनुसार करीब एक दर्जन राउंड फायरिंग की गयी. जब तक पुलिस पहुंचती तब तक सभी अपराधी फरार हो गये. पुलिस ने मानसी थाना कांड संख्या 242/24 दर्ज करते हुए विभिन्न जगहों से गज्जल गैंग के पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि वारदात में उपयोग किये गये हथियार सहित आधा दर्जन बदमाश अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बहरहाल, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मानसी थानाध्यक्ष शुभम कुमार पांडे ने कहा कि वारदात के बाद पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी की तलाश जारी है. घटना को अंजाम देने वाले सभी बदमाशों को जल्द ही सलाखों के पीछे भेज दिया जायेगा. अनुसंधान जारी है.

——————

घटना के वक्त घर में सोये हुए थे लोग

मिली जानकारी अनुसार गुरुवार आधी रात के बाद घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब घर परिवार के सभी सदस्य सोये हुए थे. इस दौरान जहां दर्जनों घरों में घुसकर क्षतिग्रस्त कर दिया. मौके पर दो मोटरसाइकिल, ऑटो, साइकिल सहित अन्य सामान को भी नुकसान पहुंचाया गया. नगर पंचायत मानसी के चकहुसैनी गांव स्थित वार्ड संख्या 13 निवासी टुनटुन साह के घर के मुख्य गेट को तोड़ दिया गया. चकहुसैनी गांव के नागेंद्र राम के घर में घुस कर एक बाइक, दो कुर्सी, नल, मुख्य गेट को क्षतिग्रस्त कर दिया. सुमन कुमार के घर के बाहर खड़ी ऑटो व बाइक को तोड़ दिया गया. दिवाकर कुमार के निर्माणाधीन घर की दीवाल को गिरा दिया. जबकि बालेश्वर साह के मुख्य दरवाजा तोड़ दिया गया. बिजली कनेक्शन और बोर्ड भी क्षतिग्रस्त कर दिया. एक साइकिल को क्षतिग्रस्त किया गया. बिरजू साह का फूस के घर को जमींदोज कर दिया गया. बबलू साह के घर के मेन गेट का ताला तोड़ दिया. बाइक सवार बदमाशों ने आधी रात में नगर पंचायत के वार्ड संख्या 13 में जमकर तांडव मचाते हुए करीब एक दर्जन घरों को नुकसान पहुंचाया.

——————-

स्मैकर का अड्डा बनता जा रहा है इलाका

घटना के बाद डरे सहमे स्थानीय लोगों ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि क्या यही है कानून का राज. अब तो घरों में भी लोग सुरक्षित नहीं है. कई लोगों ने कहा कि आखिर डेढ़ बजे रात में एक दर्जन बदमाश हथियार से लैस होकर बाइक से पहुंच कर फायरिंग व तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दे दिया और हर बार की तरह पुलिस घटना के बाद पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है. लोगों ने कहा कि यह इलाका स्मैकर कर अड्डा बनते जा रहा है. इधर, मानसी थाना पुलिस ने वारदात में शामिल पांच लोगों की गिरफ्तारी का दावा किया है. छापेमारी दल में मानसी थानाध्यक्ष शुभम कुमार पांडे, एसआई लालमोहन प्रसाद, प्रकाश कुमार, एएसआई अखिलेश कुमार, रफीक आलम आदि सहित पुलिस बल शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें