30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी युगल की करा दी शादी

पिछले तीन महीनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी युगल की ग्रामीणों ने शादी करा दी. प्रेमिका परित्यक्ता बतायी जाती है, जबकि प्रेमी उसकी ही बहन का देवर है.

चांदन.पिछले तीन महीनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी युगल की ग्रामीणों ने शादी करा दी. प्रेमिका परित्यक्ता बतायी जाती है, जबकि प्रेमी उसकी ही बहन का देवर है. चांदन पुलिस व स्थानीय जनप्रतिनिधि की पहल पर प्रेमी युगल की शिव मंदिर परिसर में शादी करा दी गयी. बेलहर थाना क्षेत्र के एक गांव की 23 वर्षीय युवती की बीते दो साल पूर्व शादी हो गयी थी. लेकिन किसी कारणवश उक्त युवती को पति ने एक वर्ष पूर्व छोड़ दिया था. बीते तीन महीने पहले युवती अपनी बीमार बहन की देखभाल करने थाना क्षेत्र के गौरीपुर आयी थी. अपनी बहन के घर रहने के क्रम में युवती का बहन के देवर के साथ ही प्रेम-प्रसंग चलने लगा. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. प्रेमिका द्वारा प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया गया, तो उसने पहले पति से तलाक लेने के बाद ही शादी करने की बात कही. फिर ग्रामीण स्तर पर पंचायती के बाद भी जब मामला नहीं सुलझा, तो युवती ने इसकी शिकायत चांदन थाना में की. फिर दोनों की पांडेयडीह स्थित शिव मंदिर में शादी करा दी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें