30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरपंच को जान मारने की धमकी, आरोपित गिरफ्तार

पकरिया ग्राम कचहरी के सरपंच पप्पू सिंह को मोबाइल फोन के मैसेंजर पर जान से मारने की धमकी मिली थी. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

शंभुगंज.थाना क्षेत्र के पकरिया ग्राम कचहरी के सरपंच पप्पू सिंह को मोबाइल फोन के मैसेंजर पर जान से मारने की धमकी मिली थी. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को मोबाइल लोकेशन के आधार पर फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के छोटी कैथा गांव से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित भागवत सिंह का पुत्र संतोष सिंह है. जानकारी के अनुसार, सरपंच को पिछले कई दिनों से उनके मोबाइल पर एक ही नंबर से मैसेंजर पर गाली- गलौज व जान से मार देने की धमकी मिल रही थी. पीड़ित सरपंच ने शंभुगंज थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी व उक्त नंबर के विरुद्ध लिखित शिकायत कर कार्रवाई करने और जान की सुरक्षा की गुहार लगायी थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी कुमारी सिया भारती ने बताया कि आरोपित संतोष सिंह से पूछताछ की जा रही है. उसका सत्यापन किया जा रहा है. उसके बाद ही आगे की कोई कार्रवाई की जायेगी.

तीन इश्तेहार वारंटियों को पुलिस ने भेजा जेल

धोरैया. धोरैया पुलिस ने गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के महिला गांव से तीन इश्तेहार वारंटियों को गिरफ्तार कर लिया. धोरैया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि इनमें महिला गांव निवासी शेख बखरो, मोहम्मद मुबारक तथा शेख सत्तार शामिल हैं. तीनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया गया है.

सजौर के युवक की बाइक बरामद, चोर गिरफ्तार

धोरैया. धोरैया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बिशनपुर मन्नीहाट तीन मुहानी के पास से एक चोरी की बाइक के साथ बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पकड़ाया गया बाइक चोर थाना क्षेत्र के बनियाचक गांव निवासी डब्लू यादव है. जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि भागलपुर जिले के सजौर थाना क्षेत्र के चंद्रपुर गांव निवासी विक्की कुमार ने अपनी बाइक चोरी किये जाने की रिपोर्ट धोरैया थाना में दर्ज करायी थी. बताया था कि वह अपने ससुराल बनियाचक आया हुआ था. जहां से उसकी बाइक गायब हो गयी थी. कांड के अनुसंधानकर्ता एसआई सुमन कुमार ने पुलिस बल के सहयोग से चोर को गिरफ्तार करने में सफलता पायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें