30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहबगंज बाजार में नहीं हुई नाली की सफाई, आठ को रोड जाम

साहबगंज बाजार में वर्षों से सड़क पर नाले का गंदा पानी बह रहा है. बार-बार जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी निदान नहीं हो पाया है.

साहबगंज बाजार में वर्षों से बह रहा नाली का गंदा पानी

बेलहर.थाना क्षेत्र के साहबगंज बाजार में वर्षों से सड़क पर नाले का गंदा पानी बह रहा है. बार-बार जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी निदान नहीं हो पाया है. इसके विरोध में एक बैठक का आयोजन स्थानीय ग्रामीणों द्वारा शुक्रवार को किया गया. बैठक दुर्गा मंदिर साहबगंज हाट परिसर में शंकर साह की अध्यक्षता में हुई. ग्रामीणों ने बताया कि साहबगंज में पानी निकासी के लिए बनी नाली मिट्टी व गाद से भर गयी है. साथ ही नाले पर जगह-जगह अतिक्रमण भी हो गया है. घरों से निकलने वाला गंदा पानी वर्षों से सड़कों पर बह रहा है. स्थानीय ग्रामीणों ने सभी जनप्रतिनिधि, विभागीय पदाधिकारी व जिलाधिकारी को इसकी लिखित एवं मौखिक शिकायत की. लेकिन किसी ने कोई प्रयास नहीं किया. इस कारण खासकर पर्व-त्योहार के दिनों में लोगों को इस गंदे पानी से होकर ही पूजा-पाठ करने तथा सामग्री की खरीदारी के लिए जाना- आना पड़ता है. बैठक में निर्णय लिया गया कि दो-तीन दिन के अंदर इस समस्या का निदान नहीं किया गया, तो 8 अक्तूबर को साहबगंज बाजार बंद कर जाम करने के लिए विवश होंगे. मौके पर कविंद्र पंडित, राजीव कुमार भगत, पप्पू साह, दिवाकर कुमार केवल, विजय दास, शंभू प्रसाद दास, गोपाल कुमार, गोरेलाल साह, उमेश प्रसाद सिंह, विष्णु प्रेम कुमार पंडित, श्रीकांत पंडित, संजय पंडित, उमेश यादव आदि उपस्थित थे. बैठक में लिये गये निर्णय की लिखित आवेदन जिलाधिकारी को दी गयी. उसकी प्रतिलिपि बीडीओ, सीओ, थानाध्यक्ष, एसडीओ, सीडीपीओ, एसपी आदि को भी भेजी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें