29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फर्जी लॉटरी के मामले में खुफिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

जहां सुनवाई के बाद उसकी जमानत याचिका नामंजूर हो गयी. पकड़ा गया आरोपी लावदोहा थाना क्षेत्र के धबनी ग्राम का रहने वाला है. उसके खिलाफ गत 28 जून को मामला दर्ज किया गया था.

दुर्गापुर. आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के खुफिया विभाग की पुलिस ने फर्जी लॉटरी के मामले में दयामय चटर्जी उर्फ अपाइ चटर्जी को गिरफ्तार किया. शुक्रवार को आरोपी को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया. जहां सुनवाई के बाद उसकी जमानत याचिका नामंजूर हो गयी. पकड़ा गया आरोपी लावदोहा थाना क्षेत्र के धबनी ग्राम का रहने वाला है. उसके खिलाफ गत 28 जून को मामला दर्ज किया गया था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जून महीने में छापामारी करते हुए लाखों के लॉटरी के फर्जी टिकट जब्त किये गये थे. उस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उनके खिलाफ केस संख्या 135/24 के तहत मामला दर्ज किया गया.

मामले में दयामय चटर्जी भी अभियुक्त के लिस्ट में शामिल था. लेकिन फरार हो जाने के कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पायी थी. अब मामले की जांच खुफिया विभाग की पुलिस कर रही है. सूचना के आधार पर बीती रात खुफिया पुलिस ने इलाके में छापामारी करते हुए दयामय को गिरफ्तार कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें