30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी

कदमकुआं थाने के मुसल्लहपुर की किसान कोल्ड स्टोरेज गली में किराये के कमरे में रहने वाली छात्रा नूतन कुमारी ने पंखे से लटक सुसाइड कर लिया.

संवाददाता, पटना कदमकुआं थाने के मुसल्लहपुर की किसान कोल्ड स्टोरेज गली में किराये के कमरे में रहने वाली छात्रा नूतन कुमारी ने पंखे से लटक सुसाइड कर लिया. नूतन एक अन्य छात्रा के साथ रहती थी. रूम पार्टनर शुक्रवार की सुबह क्लास करने गयी और नूतन ने फंदे से लटक कर जान दे दी. मामले की जानकारी तब हुई, जब रूम पार्टनर क्लास करने के बाद कमरे में लौटी. मिली जानकारी के अनुसार मृत छात्रा सहरसा के सौरबाजार की रहने वाली थी. यहां वह बीपीएससी की तैयारी कर रही थी. खान सर के क्लास में पढ़ने जाती थी. शुक्रवार को रूम पार्टनर ने पूछा क्लास चलोगी, तो उसने कहा कि आज तुम जाओ, मेरा जाने का मन नहीं है. इसके बाद उसने कमरा बंद कर जीवनलीला समाप्त कर ली. इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर कदमकुआं थाने की पुलिस पहुंची और फंदे से झूलते छात्रा के शव का पंचानामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस को मौके से छात्रा का मोबाइल और एक सुसाइड नोट भी मिला है. मैं जीवन से तंग आ गयी हूं…अलविदा : छात्रा पिछले ढाई साल से उसी मकान में किराये पर रह कर बीपीएससी की तैयारी कर रही थी. मामले की जानकारी मिलते ही छात्रा के परिजन पीएमसीएच पहुंचे और छात्रा के शव को लेकर घर रवाना हो गये हैं. मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि मैं जीवन से तंग आ गयी हूं…इसमें मेरे माता-पिता का दोष नहीं है. मैं धीरे-धीरे डिप्रेशन में जा रही हूं. अब जीना नहीं चाहती. अब जिंदगी से अलविदा कहना चाहती हूं. बीपीएससी की लगातार परीक्षा दे रही थी, लेकिन लगातार असफल होने के बाद वह धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाने लगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें