29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सभी जिलों में नौ को लगेगा स्वरोजगार के लिए ऋण कैंप

राज्य में स्वरोजगार को इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है. सरकार की पहल पर नौ अक्तूबर को सभी जिलों में स्वरोजगार के लिए ऋण वितरण शिविर का आयोजन होगा.

संवाददाता,पटना राज्य में स्वरोजगार को इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है. सरकार की पहल पर नौ अक्तूबर को सभी जिलों में स्वरोजगार के लिए ऋण वितरण शिविर का आयोजन होगा. उद्योग विभाग इसका नोडल विभाग होगा. अगले नौ अक्तूबर के बाद पांच नवंबर और तीन दिसंबर को भी इसी की भांति लोन कैंप लगाये जायेंगे. उद्योग विभाग की ओर से पीएमइजीपी,पीएमएफएमइ और पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत स्वरोजगार के लिए ऋण एवं अनुदान बांटने के लिए सभी जिलों में यह कैंप लगेगा. कैंप की तैयारी के निर्देश उद्योग विभाग के निदेशक आलोक रंजन घोष ने सभी जिला पदाधिकारी, विभागीय महाप्रबंधक और संबंधित बैंकों के जिम्मेदार अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिये हैं. जानकारी के अनुसार उद्योग निदेशक घोष ने सभी पदाधिकारियों से कहा है कि कैंप में बतायी गयी योजना के तहत अधिक- से -अधिक लोगों को स्वरोजगार के लिए लोन दिलाने का प्रयास करें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Patna Hindi News : यहां पटना से जुड़ी हर छोटी और बड़ी खबर पढ़े सिर्फ प्रभात खबर पर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें