29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: बेनीडीह क्वार्टर में संदेहास्पद स्थिति में बीसीसीएलकर्मी की मौत

Dhanbad News: बीसीसीएल सिजुआ गेस्ट हाउस में कार्यरत कोलकर्मी रमेश उरांव का शव संदेहास्पद स्थित में बेनीडीह क्वार्टर में मिला.

बीसीसीएलकर्मी रमेश उरांव का फाइल फोटोDhanbad News: बीसीसीएल सिजुआ गेस्ट हाउस में कार्यरत कोलकर्मी रमेश उरांव का शव संदेहास्पद स्थित में बेनीडीह क्वार्टर में मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है. Dhanbad News:कतरास के मधुबन थाना क्षेत्र अंतर्गत फुलारीटांड़ स्थित बेनीडीह क्वार्टर में शुक्रवार को बीसीसीएलकर्मी रमेश उरांव (30) का शव आवास में संदेहास्पद स्थिति में पाया गया. रमेश बीसीसीएल एरिया 4 के सिजुआ गेस्ट हाउस में कार्यरत था. घटना की सूचना मिलने पर मधुबन पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये धनबाद भेज दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

चार दिन पहले पत्नी को मुर्गा लाने की बात कह कर मुराइडीह से आया था बेनीडीह क्वार्टर

मृतक रमेश उरांव पिछले तीन-चार माह से अपनी पत्नी लक्ष्मी कुमारी के साथ मुराईडीह स्थित श्रमिक आवास में रहता था. उसकी पत्नी लक्ष्मी कुमारी ने बताया कि चार दिन पहले पति रमेश उरांव मुर्गा लाने की बात कह कर मुराईडीह से निकला था. फिर बेनीडीह क्वार्टर चला गया. इस दौरान फोन करने पर रोज आज कल मुराइडीह आने की बात कह टाल मटोल कर रहा था. शुक्रवार को 12 बजे पति की मौत की सूचना मिली. इसके बाद बेनीडीह क्वार्टर पहुंची.

बड़ी बहन ने खाना खाने के लिए फोन किया, तो कहा- नहा कर पहुंच रहे हैं

बेनीडीह क्वार्टर में बगल में रह रही मृतक रमेश की बड़ी बहन उर्मिला देवी ने बताया कि शुक्रवार को 10 बजे भाई को खाना खाने के लिए फोन किया, तो उसने कहा कि नहाकर पहुंच रहे हैं. खाना खाकर ड्यूटी के लिये निकलना है. एक घंटे तक बहन के यहां नहीं पहुंचा, तो उर्मिला देवी रमेश के क्वार्टर पहुंची. उसने रमेश को दीवार पर कपड़ा टांगने वाले हैंगर से दीवार के सहारे मृत हालत में पाया. उसने रमेश को जमीन पर लिटा दिया और शोर मचाया. इसके बाद आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज : थानेदार

इस संबंध में मधुबन थाना प्रभारी पीकू प्रसाद ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें