29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Govinda को कब और कैसे लगी थी गोली, एक्सीडेंट के 3 दिन बाद बताया पूरा सच, कहा ‘एक शो के लिए जा रहा…’

Govinda ने 1 अक्टूबर को बंदूक की सफाई करने के दौरान गलती से अपने पैर में गोली लग गई थी, जिसके तुरंत बाद उन्हें जुहू के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बीच उनके परिवार के कई सदस्य और दोस्त उनसे मिलते हुए नजर आए.

Govinda: बॉलीवुड के बिंदास और चुलबुले एक्टर गोविंदा के साथ 1 अक्टूबर की सुबह एक ऐसी घटना घटी, जिसने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया था. दरअसल, एक्टर को गोली लगने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. इस बीच उनके परिवार के कई सदस्य और दोस्त उनसे मिलते हुए नजर आए. जबकि उनके फैंस अपने पसंदीदा कलाकार के ठीक होने की लगातार दुआएं कर रहे थे. और आखिर तीन दिन बाद उनकी दुआएं कुबूल हुईं और एक्टर 4 अक्टूबर को अस्पताल से डिस्चार्ज हुए. इस बीच जहां सभी को उनके डिचार्ज होने की खुशी थी तो वहीं, कई तरह के सवाल भी थे कि आखिर कैसे और कब लगी गोविंदा को गोली. जिसपर आखिरकार एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है और पूरा सच बताया है.

फैंस को शुक्रिया अदा किया

गोविंदा ने डिस्चार्ज होने के बाद बाहर आकर मीडिया से बात की और फैंस को शुक्रिया भी अदा किया. उन्होंने कहा कि, “मैं देश के सभी लोगों को उनके प्यार, प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं प्रशासन, पुलिस और माननीय शिंदे जी को खास तौर पर शुक्रिया कहना चाहता हूं. आप सभी के प्‍यार और आशीर्वाद ने मुझे सुरक्षित रखा है. आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. जय माता दी.”

Also Read: Govinda First Video: गोली लगने के बाद गोविंदा की पहली झलक आई सामने, बेल्ट बांधे व्हीलचेयर पर दिखे सुपरस्टार

Also Read: Govinda Health Update: गोविंदा को नॉर्मल वॉर्ड में किया गया शिफ्ट, बेटी टीना बोलीं- भगवान सचमुच दयालु हैं

कैसे लगी गोविंदा को गोली?

गोविंदा ने आगे घटना पर बात की. उन्होंने कहा, ”यह एक गहरी चोट थी और जब यह लगी तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ. ऐसा लगा जैसे कुछ हो गया हो. मैं कोलकाता में एक शो के लिए जा रहा था और सुबह करीब 5 बजे.. वो गिरी और चल पड़ी..मैं दंग रह गया और फिर मैंने खून का फव्वारा निकलता देखा.” उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्‍हें जुहू के अस्पताल लाया गया था.

क्या था पूरा मामला

गोविंदा को कथित तौर पर गोली तब लगी जब वह अपनी बंदूक साफ कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर की बंदूक के लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से गलती से गोली चल गई थी. उस वक्त बंदूक में 6 गोलियां लोड थीं. गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें जुहू के अस्पताल पहुंचाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें