30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18: जादुई शीशा, आलीशान जेल, समय का तांडव शुरू होने से पहले मेकर्स ने दिखाई घर की झलक, देखें VIDEO

Bigg Boss 18: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 18' लगातर लाइमलाइट बटोर रहा है. शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर घर का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें हम घर के लिविंग एरिया, किचन से लेकर जेल तक की झलक देख सकते हैं.

Bigg Boss 18: नए घर के साथ नए ट्विस्ट के लिए हो जाए तैयार. बिग बॉस 18 के मेकर्स ने एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें घर के अंदर की झलक दिखाई गई है. इस प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. वीडियो में हमें घर के कई नियमों का भी पता चलता है. ऐसे में अगर आपने अभी तक शो का नया प्रोमो नहीं देखा है तो आइए बताते हैं इस बार क्या कुछ खास है.

कैसा है बिग बॉस 18 का घर?

बिग बॉस 18 के नए घर की वीडियो सोशल मीडिया हैंडल कलर्स टीवी पर शेयर करते हुए नीचे कैप्शन लिखा है कि, ‘नए घर के साथ नए ट्विस्ट, बिग बॉस जानते है कि यह सीजन आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा.’ वीडियो में शुरुआत में वॉइसओवर में बिग बॉस कहते हैं कि इस बार घर में घड़ी तो होगी, लेकिन कंटेस्टेंट्स का समय कैसे बदलेगा, यह बिग बॉस तय करेंगे. घर में एक शीशा लगा है, जिसमें घर वालों का भविष्य बिग बॉस दिखाएंगे. किचन का राशन बिग बॉस की मर्जी से आएगा और यहां के बर्तन भी उनकी मर्जी से ही खड़खड़ाएंगे. इसके बाद हम लिविंग एरिया, गार्डन एरिया और आलीशान जेल भी देख सकते हैं, जिसमें रहने का मन तो जरूर करेगा. आखिर में बिग बॉस कहते हैं कि बिग बॉस के इतिहास में यहां घरवालों आने वाला कल लिखा जाएगा. क्योंकि टाइम के तांडव से इस बार कोई नही बचेगा.

Also Read: Bigg Boss 18 : धमाकेदार कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, जानिए कौन-कौन आ रहा है शो में

Also Read: Bigg Boss 18: बार-बार बिग बॉस का ऑफर रिजेक्ट करने के बाद एक्टर ने दी हा, टीवी पर कर चुके है राज

कब और कहां देख सकेंगे बिग बॉस 18?

बिग बॉस 18 की शुरुआत 6 अक्टूबर से शुरू हो रही है. यह शो कलर्स चैनल पर रात 9 बजे से टेलीकास्ट होगा. जबकि, आप ओटीटी पर इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. वहीं, शो के होस्ट सलमान खान हैं, जो हर बार की तरह इस सीजन भी विकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें