30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कट-ऑफ डेट में बदलाव के साथ इन पदों के लिए BCCL में निकली वैकेंसी, 19 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

बीसीसीएल अपने विभागीय कर्मियों के लिए पदोन्नति का मौका दे रहा है. दरअसल कंपनी ने कट-ऑफ डेट में बदलाव के साथ क्लर्क के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगा है.

धनबाद : बीसीसीएल (BCCL) अपने विभागीय कर्मियों को जेनरल मजदूर से क्लर्क में पदोन्नति का मौका दे रहा है. इसके लिए कट-ऑफ डेट में बदलाव के साथ रिवाइज वैकेंसी जारी कर दी गयी है. इसके मुताबिक कट-ऑफ डेट में एक साल का बढ़ोतरी की गयी है. पहले 12 अगस्त 2024 को जारी अधिसूचना के मुताबिक कट-ऑफ डेट 30 सितंबर 2023 (वर्ष 2023-24 के मैनपावर बजट पर आधारित) निर्धारित किया गया था. परंतु नयी अधिसूचना में कट-ऑफ डेट एक साल बढ़ा कर 30 सितंबर 2024 ( मैनपावर बजट 2024-25) तक कर दिया गया है.

बीसीसीएल में न्यूनतम अर्हता पूरा करने वाले कर्मचारी कर सकेंगे आवेदन

यानी बीसीसीएल (BCCL) के वैसे स्थायी कर्मचारी जिन्होंने 30 सितंबर 2024 तक न्यूनतम निर्धारित अर्हता एवं सेवा अवधि पूरी कर ली है, वे भी विभिन्न क्लर्क पदों व ट्रिपमैन-डंपमैन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने का अंतिम तिथि 19 अक्तूबर है. इस आलोक में शुक्रवार को बीसीसीएल (BCCL) के कर्मचारी स्थापना विभाग के विभागाध्यक्ष के हस्ताक्षर से अधिसूचना भी जारी कर दी गयी है.

Also Read: झारखंड में अनियंत्रित हाइवा ने कार में मारी जोरदार टक्कर, बिहार के 9 लोग गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर

इन पदों के लिए फिर मांगे गये हैं आवेदन

इसके मुताबिक जनरल क्लर्क (क्लर्कियल ग्रेड-थ्री), स्टोर इशू क्लर्क, असिस्टेंट लोडिंग क्लर्क व ट्रीप-डंप मैन क्लर्क पदों के लिए पुन: आवेदन मांगे गये हैं. जिन कर्मचारियों ने पूर्व में यानी 12 अगस्त 2024 को जारी अधिसूचना के अनुसार पात्र होने पर जेनरल क्लर्क, स्टोर इश्यू क्लर्क, ट्रिपमैन-डंपमैन के पद पर चयन के लिए पहले ही आवेदन कर दिया है. उन्हें पुन: आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है.

Also Read: Jharkhand Assembly Election 2024: छतरपुर विधानसभा में सिंचाई और पलायन है मुख्य समस्या, कांग्रेस तीन व BJP दो बार जीती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें