29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bengal Crime News : जयनगर में 10 साल की बच्ची का रेप-मर्डर, भड़की हिंसा, मचा हंगामा

Bengal Crime News : जयनगर में 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची से रेप-हत्या के आरोपी के घर में आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़. फांसी की कर रहे मांग.आईसी ने कहा , आप जो चाहेंगे वही होगा.

Bengal Crime News : पश्चिम बंगाल के जयनगर में चौथी क्लास की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में हंगामा मचा हुआ है. पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए जयनगर में लोगों ने पुलिसकर्मियों को झाड़ू से पीटा है.आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ की है. लोग फांसी की मांग कर रहे हैं .आईसी ने कहा, आप जो चाहेंगे वही होगा. बस हंगामा बंद करें.

लोगों का गुस्सा पुलिस के खिलाफ

शनिवार सुबह से ही इलाके के लोगों का गुस्सा पुलिस के खिलाफ फूट पड़ा है. पहले लोगाें ने सड़क जाम कर विरोध जताया थाने में तोड़-फोड़ की गयी. महिषमारी में उत्तेजित भीड़ ने पुलिस कैंप में आग लगा दी. फायर ब्रिगेड को बुलाया गया. स्थिति से निपटने के लिए आरएएफ को उतारा गया. पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया.

रात में ही आरोपी की कर ली गई थी पहचान

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, स्थानीय लोगों के विरोध प्रदर्शन में 12 पुलिसकर्मी घायल हो गये. जिस इलाके से बच्चे का शव बरामद हुआ है, उस इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. एसपी ने कहा, फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. हमारी पूरी पुलिस टीम यहां है. पुलिस निष्क्रियता के आरोपों का जिक्र करते हुए एसपी ने कहा, यहां महिषमारी पुलिस कैंप है. हमें रात करीब 9 बजे खबर मिली. मैंने तुरंत जांच शुरू कर दी. बच्चा कहां गायब हुआ, आखिरी बार उसे किसने देखा, इसकी जानकारी तभी जुटा ली गई थी. अपहरण का मामला आमतौर पर तब दर्ज किया जाता है जब कोई बच्चा लापता हो जाता है. इस मामले में भी यही हुआ. रात में आरोपी की पहचान भी कर ली गई.

Also Read : नींद ना आने की समस्या से छुटकारा दिलाएंगे ये 4 आसान तरीके

पुलिस मामले की जांच में जुटी

रात करीब साढ़े 12 बजे जयनगर थाने में मामला दर्ज किया गया. तीन से चार घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने सभी जरूरी कदम उठाये हैं. इसके बाद भी इलाके में आक्रोश के कारणों की जांच की जा रही है. एसपी ने कहा कि इसकी भी जांच की जाएगी कि पुलिस में से किसी ने शिकायत लेने से इनकार किया था या नहीं. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस कैंप में आग लगाने की घटना के आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करेगी.

सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में कुलतली थाने का घेराव अभियान

स्थिति को संभालने के लिए एडीजी दक्षिण बंगाल सुप्रतिम सरकार, डीआइजी प्रेसीडेंसी रेंज आकाश मघरिया समेत कई पुलिस अधिकारी जयनगर पहुंचे. हालांकि स्थिति पर काबू पा लिया गया है, लेकिन इलाके में तनाव बना हुआ है. प्रदेश भाजपा नेताओं ने कुलतली जाने का फैसला किया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में कुलतली थाने का घेराव अभियान बुलाया गया है.

Also Read : Current Affairs: देखें आज 5 अक्टूबर के करेंट अफेयर्स, 10 सवाल और उनके जवाब

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें