23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shanaya Kapoor Bollywood Debut: शनाया कपूर करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

Shanaya Kapoor Bollywood Debut: शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. चलिए जानते हैं किसके साथ शनाया बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

Shanaya Kapoor Bollywood Debut: अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में बहुत जल्द डेब्यू करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शनाया अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं. 25 साल की शनाया कपूर विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘आंखों की गुस्ताखियां’ में काम करती हुई नजर आएंगी. चलिए जानते हैं पूरी डिटेल्स…

ये एक म्यूजिकल फिल्म होगी

आंखों की गुस्ताखियां एक लव स्टोरी फिल्म है. पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक ‘आंखों की गुस्ताखियां’ में शनाया कपूर थिएटर कलाकार के रोल में नजर आएंगी साथ ही विक्रांत एक ब्लाइंड म्यूजिशियन (अंधे संगीतकार) के रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म को रस्किन बॉन्ड की शॉर्ट स्टोरी ‘द आईज हैव इट’ पर बेस्ड बतायी जा रही है.

Also Read: बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे अनिरुद्धाचार्य? सेट के बाहर आएं नजर, वीडियो हुआ वायरल

कौन है निर्देशक?

फिल्म आंखों की गुस्ताखियां का निर्देशन संतोष सिंह करने वाले हैं. संतोष सिंह कई फिल्मों को निर्देशन कर चुके हैं जैसे कि ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल, माई नेम इज़ खान, रा वन, ऐ दिल है मुश्किल और दी डे जैसी फिल्मों के डॉयलॉग लिख चुके हैं.

ये एक्ट्रेस आने वाली थी नजर

रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘आंखों की गुस्ताखियां’ के मेकर्स तारा सुतारिया को सबसे पहले कास्ट करने वाले थे. इसके अलावा मेकर्स ने अलाया एफ और प्रतिभा रांटा को भी अप्रोच किया था, लेकिन बाद में शनाया को लीड एक्ट्रेस का रोल दिया गया है. याद दिलाते चलें कि शनाया ‘आंखों की गुस्ताखियां’ का सेकंड प्रोजेक्ट है. सबसे पहले ही वो मोहनलाल की फिल्म ‘व्रुशभा’ में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. फिलहाल दर्शक शनाया को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

Also Read: कौन हैं चुम दरांग जो ‘बिग बॉस 18’ में आएंगी नजर, जानिए पूरी जानकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें