26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident In Dumka: तेज रफ्तार ट्रेलर ने होटल में मचाई तबाही, महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

दुमका में एक तेज रफ्तार ट्रेलर होटल में जा घुसा. इस दुर्घटना में होटल में काम करने वाली महिला की मौत हो गई. वहीं होटल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

Road Accident In Dumka, अभिषेक कुमार : दुमका के काठीकुंड में एक तेज रफ्तार बेकाबू होकर होटल में घुस गया. इस दुर्घटना में एक महिला होटल कर्मी की मौत हो गई. वहीं पूरा होटल क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने साहिबगंज-गोविंदपुर मेन रोड जाम कर दिया.

पूरा होटल टूट कर बिखर गया

साहिबगंज-गोविंदपुर मुख्य पथ के काठीकुंड थाना क्षेत्र के नकटी स्थित प्रकाश होटल में अनियंत्रित ट्रेलर जा घुसा. ट्रेलर की चपेट में आने से होटल की महिला सफाईकर्मी प्रखंड क्षेत्र के दूधिया गांव की सुहागिनी किस्कू की कुचल कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. घटना में ट्रेलर का चालक भी घायल हो गया. ट्रेलर में फंसे खलासी को जेसीबी द्वारा थोड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया,जिसे हल्की चोट आई.

Whatsapp Image 2024 10 05 At 3.52.51 Pm
Road accident in dumka: तेज रफ्तार ट्रेलर ने होटल में मचाई तबाही, महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया सड़क जाम 2

मेन रोड किया जाम

दुर्घटना के बाद परिजनों द्वारा साहिबगंज-गोविंदपुर मुख्य पथ को जाम कर दिया गया है. काठीकुंड पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल भिजवाया. ट्रेलर के नीचे से शव को निकालने में प्रशासन जुटी थी. दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि ट्रेलर और होटल दोनों बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए.

Also Read: Durga Puja: झारखंड के इस शक्तिपीठ में 16 दिनों तक मनाया जाता है शारदीय नवरात्र, हजारों वर्षों पुराना है इतिहास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें