24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18 में धमाल मचाने आ रहे हैं विवियन डीसेना, धर्म बदलकर कुबूला था इस्लाम

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में विवियन डीसेन नजर आने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विवियन ने दूसरी शादी के लिए अपना धर्म बदल दिया है. चलिए विवियन से जुड़ी कुछ जानकारी को जानते हैं...

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18, 6 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. फैंस इस शो को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान ही बिग बॉस को होस्ट करते हुए दिखेंगे. ऐसे में बिग बॉस शो में हिस्सा लेने वाले कुछ सदस्यों का प्रोमो वीडियो भी सामने आए हैं. इन्हीं में से एक कंटेस्टेंट का प्रोमो सामने आया है. इसमें टीवी एक्टर विवियन डीसेना नजर आने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विवियन ने दूसरी शादी के लिए अपना धर्म तक बदल दिया है. चलिए जानते हैं विवियन डीसेन के बारे में विस्तार से..

इस सीरियल से रखी थी एक्टिंग में कदम

विवियन डीसेना ने एक्टिंग की शुरुआत सीरियल ‘कसम से’ की थी. इस सीरियल में उनके रोल को लोगों ने खूब पसंद भी किया था. इसके बाद विवियन ने प्यार की ये कहानी में नजर आए थे. इस सीरियल को सबसे अधिक देखा गया था. जिसमें विवियन ने एक वैम्पायर का किरदार निभाया था जो उन दिनों लोगों को सबसे अधिक रास आया था. इसके बाद वह मधुबाला और शक्ति- अस्तित्व के एहसास में भी काम किए हैं. फिलहाल कई सालों से विवियन एक्टिंग से दूरी बना ली थी. लेकिन इस बार वह बिग बॉस 18 में फिर से नजर आने वाले हैं.

विवियन की पहली शादी

विवियन डीसेना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे अधिक सुर्खियों में बने रहते हैं. विवियन ने साल 2013 में टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी बहुत कम समय तक ही चली. साल 2021 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया.

Also Read: कौन हैं चुम दरांग जो ‘बिग बॉस 18’ में आएंगी नजर, जानिए पूरी जानकारी

विवियन ने दूसरी शादी के लिए कुबूला था इस्लाम

विवियन, अभिनेत्री वाहबिज से तलाक के बाद दूसरी शादी की. उन्होंने इसके लिए सबसे पहले  इस्लाम कुबूल . इसके बाद विवियन ने साल 2022 में इजिप्ट की एक जर्नलिस्ट नौरान अली से शादी की. इसके लिए उन्होंने सबसे पहला अपना धर्म बदला. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2019 में उन्होंने रमजान के महीने से इस्लाम फॉलो करना शुरू किया और वह दिन में पांच वक्त की नमाज भी अदा करते हैं.

Also Read: कब खत्म होगी ‘द राजा साब’ की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें