21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीसी ने जामताड़ा व मिहिजाम के पूजा पंडालों का किया निरीक्षण

दुर्गा पूजा को लेकर डीसी कुमुद सहाय, निदेशक आइटीडीए जुगनू मिंज, एसडीओ अनंत कुमार ने शहरी क्षेत्र के सभी पूजा पंडालों का निरीक्षण किया.

जामताड़ा. दुर्गा पूजा को लेकर डीसी कुमुद सहाय, निदेशक आइटीडीए जुगनू मिंज, एसडीओ अनंत कुमार ने शहरी क्षेत्र के सभी पूजा पंडालों का निरीक्षण किया. पदाधिकारियों ने जामताड़ा यज्ञ मैदान स्थित पूजा पंडाल, चाकड़ी पूजा पंडाल, कोर्ट रोड पूजा पंडाल, साहना पूजा पंडाल, गांधी मैदान पूजा पंडाल, सरखेलडीह पूजा पंडाल, मिहिजाम स्थित पूजा पंडालों का निरीक्षण किया. इस दौरान डीसी ने पूजा समिति के अध्यक्षों व सचिवों को निर्देश दिया कि सुरक्षा के दृष्टि से बिजली की शॉर्ट सर्किट रोकने के लिए पूजा पंडालों में सुरक्षा के सभी उपाय करेंगे. साथ ही बचाव के लिए पुख्ता इंतजाम रखेंगे. दुर्गा पूजा के दौरान होने वाली भीड़ को देखते हुए पूजा कमेटी अपने स्तर से वालंटियर तैनात रखेंगे, ताकि कहीं पर किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो. पूजा कमेटी के लोग प्रशासन को सहयोग करेंगे, ताकि जिले में दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण भक्ति पूर्ण वातावरण में संपन्न कराया जा सके. पूजा पंडालों में सीसीटीवी अनिवार्य रूप से लगाने एवं सभी गतिविधि को कैमरा में कैद करने का निर्देश दिया. कहीं से किसी प्रकार की सूचना मिले तो उस सूचना को संबंधित पदाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी को देंगे. मौके पर शांति देवी आदि मौजूद थीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें