21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुरुष वर्ग में आरडीएस और महिला वर्ग में एमडीडीएम कॉलेज की टीम विजयी

आरडीएस कॉलेज में चल रहे इंटर कॉलेज बैडमिंटन चैंपियनशिप में शनिवार को मेजबान आरडीएस कॉलेज की टीम ने शानदार प्रदर्शन बरकरार रखा.

वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर आरडीएस कॉलेज में चल रहे इंटर कॉलेज बैडमिंटन चैंपियनशिप में शनिवार को मेजबान आरडीएस कॉलेज की टीम ने शानदार प्रदर्शन बरकरार रखा. अंतर महाविद्यालय बैडमिंटन प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग के खिताब पर आरडीएस कॉलेज की टीम कब्जा जमा लिया. प्रतियोगिता के खिताबी मुकाबले में मेजबान टीम ने मुंशी सिंह कॉलेज मोतिहारी की टीम को एक तरफा मुकाबले में 3-0 से पराजित कर चैंपियनशिप अपने नाम कर लिया. हालांकि महिला वर्ग में मेजबान टीम को हार का सामना करना पड़ा. एमडीडीएम कॉलेज की टीम ने मेजबान महिला टीम को सीधे गेम में 2-0 से हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया. विजेता और उप विजेता टीम को कॉलेज की प्राचार्य प्रो अनीता सिंह ने ट्रॉफी प्रदान की. उन्होंने खेल की महत्ता को दर्शाते हुए खिलाड़ियों को प्रेरित किया. उन्होंने सभी सफल खिलाड़ियों को पूर्वी क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय चैंपियनशिप में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया. प्रतियोगिता के आधार पर चयनित खिलाड़ी शिविर के बाद पूर्वी क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय में विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेंगे. महिला वर्ग का पूर्वी क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय चैंपियनशिप संबलपुर यूनिवर्सिटी संबलपुर ओडिसा में आयोजित होगा. इसके अलावा पुरुष वर्ग में नेशनल स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी इंफाल मणिपुर में होने वाले पूर्वी क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में आरडीएस कॉलेज की टीम विश्वविद्यालय की अगुआई करेगी. आगे की रूपरेखा विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद के निर्देश पर तय होगी. पुरस्कार वितरण समारोह का संचालन आयोजन सचिव सह महाविद्यालय के क्रीड़ा निदेशक डॉ रवि शंकर कुमार ने किया. मौके पर बर्सर डॉ सत्येंद्र प्रसाद सिंह, एमडीडीएम कॉलेज के क्रीड़ा प्रभारी रामदुलार सिंह, जमुनी लाल कॉलेज हाजीपुर से डॉ रजनीश कुमार, देवचंद कॉलेज हाजीपुर से वैभव कुमार एवं श्याम नंदन कॉलेज से सनी श्रीवास्तव व रजनीश कुमार उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें