23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: दवा विक्रेता संघ ने किया व औषधि निरीक्षक का स्वागत

Giridih News: गिरिडीह एक में अमित कुमार व दो में अरूप रतन साहा की नियुक्ति हुई है. डीआई ने कहा कि दवा विक्रेता की गिनती भद्र लोगों में होती है. इसलिए सभी दवा विक्रेता नियमों का पालन कर काम करें. नशीली दवाओं के दुरुपयोग को रोकने की प्रक्रिया को विस्तारपूर्वक समझाया. कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कारवाई की जायेगी.

गिरिडीह जिला दवा विक्रेता संघ ने शनिवार को जिले में नव पदस्थापित सहायक निदेशक सह लाइसेंसिंग ऑथरिटी व औषधि निरीक्षक स्वागत किया. कार्यक्रम में शहरी क्षेत्र के अलावा सरिया, डुमरी, इसरी, राजधनवार के कई दवा दुकानदार शामिल हुए. गिरिडीह एक में अमित कुमार व दो में अरूप रतन साहा की नियुक्ति हुई है. डीआई ने कहा कि दवा विक्रेता की गिनती भद्र लोगों में होती है. इसलिए सभी दवा विक्रेता नियमों का पालन कर काम करें. नशीली दवाओं के दुरुपयोग को रोकने की प्रक्रिया को विस्तारपूर्वक समझाया. कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कारवाई की जायेगी. गिरिडीह जिले के नव नियुक्त लाइसेंसिंग ऑथरिटी अमरेश कुमार ऑफिशियल कार्य को लेकर मुख्यालय में व्यस्त रहने के कारण समारोह में शामिल नहीं हो पाये. मौके पर संगठन के अध्यक्ष राजेश कुमार, सचिव सुजीत कपिस्वे, कोषाध्यक्ष रोहित अग्रवाल के अलावा मिंटू गुप्ता, अनिल कुमार, सुनील डंगाइच, अनूप तुलस्यान, पवन देव, मनीष गुप्ता, मन्नू कुमार, नीरज बरनवाल, अजय बरनवाल, बिपिन गुप्ता, सरिया के अरुण डागा, बबलू, डुमरी के निर्मल जायसवाल, पारस जैन आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें