23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पैसों के विवाद में मोबाइल दुकानदार की गोली मार कर हत्या, एक गिरफ्तार

शुक्रवार की देर रात थाने के आरपीएस मोड़ पेट्रोल पंप के समीप बेखौफ बाइक सवार दो अपराधियों ने बाइक सवार मोबाइल दुकानदार की गोली मार हत्या कर दी.

प्रतिनिधि,दानापुर

शुक्रवार की देर रात थाने के आरपीएस मोड़ पेट्रोल पंप के समीप बेखौफ बाइक सवार दो अपराधियों ने बाइक सवार मोबाइल दुकानदार की गोली मार हत्या कर दी. मृतक की पहचान बिक्रम थाना क्षेत्र निवासी कमल किशोर उर्फ कारू सिंह के पुत्र करण कुमार (24वर्ष) के रूप में की गयी है. मृतक के पिता कमल किशोर के बयान पर स्थानीय थाने में परिचित शर्मा के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने परिचित शर्मा को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बताया जाता है कि करण से आरोपी परिचित शर्मा ने 30 हजार रुपये और उसके पिता से दो लाख रुपये कर्ज लिया था. कई बार मांगने के बाद भी नहीं दे रहा था. परिचित शर्मा लगातार रुपये देने में टालमटोल कर रहा था. कुछ दिन पहले इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई थी. परिजनों ने विवाद को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना स्टाप ने मृतक के परिजन और पुलिस को दी. मृतक के भाई अर्जुन कुमार ने बताया कि भाई प्रत्येक दिन की तरह रात में करीब 10 बजे दुकान बंद करके अपने स्टाफ के साथ लौट रहे थे. हमेशा स्टाफ आदित्य को उसके घर छोड़कर डीपीएस मोड़ स्थित अपने फ्लैट पर आते थे. रात में स्टाफ ने कॉल करके बताया कि बाइक सवार दो अपराधियों ने करण पर गोली चला दी. आनन-फानन में हमलोग घटनास्थल पर पहुंचे. गिरफ्तार परिचित शर्मा दनारा का रहने वाला है. जो वर्तमान में सगुना मोड़ न्यू मैनपुरा ललित खटाल के पास रहता है. सिटी एसपी पश्चिमी सरथ आर एस ने बताया कि रात्रि 10 बजे के करीब आरपीएस मोड़ के पास अपराधियों ने करण नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. एएसपी दीक्षा भावरे को जांच करने के लिए सौंपी गयी है. गिरफ्तार परिचित से एएसपी ने पूछताछ की है.

दुकान बंद कर बाइक से जा रहा था स्टाफ को छोड़ने

मृतक के परिजनों ने बताया कि करण गोला रोड में अपनी मोबाइल की दुकान बंद कर अपने स्टाफ को छोड़ने के लिए सगुना मोड़ जा रहा था. इस दौरान आरपीएस मोड़ पेट्रोल पंप के समीप अपराधियों ने तीन गोली मार दी. गोली लगने के बाद करण बाइक समेत जमीन पर गिर पड़ा. स्टाफ आदित्य ने परिजनों और डायल-112 को घटना की सूचना थी. जानकारी मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में सगुना मोड़ निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें