28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: सीआइएसएफ जवान ने लायकडीह कैंप में फांसी लगा दी जान

Dhanbad News: बीसीसीएल के लायकडीह कैंप में सीआइएसएफ जवान आकाश (24) ने शनिवार को फांसी लगा अपनी जान दे दी. वह पंजाब का रहने वाला था.

Dhanbad News: बीसीसीएल के लायकडीह कैंप में सीआइएसएफ जवान आकाश (24) ने शनिवार को फांसी लगा अपनी जान दे दी. वह पंजाब का रहने वाला था.

Dhanbad News: चिरकुंडा थानांतर्गत बीसीसीएल सीवी एरिया के लायकडीह स्थित सीआइएसएफ कैंप में आकाश (24) नामक जवान ने शनिवार सुबह पंखा में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मृतक अविवाहित था व रामनगर पठानकोट पंजाब का रहने वाला था. सीआइएसएफ ने घटना की सूचना परिजन को दे दी है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. चिरकुंडा पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पंजाब का रहने वाला था जवान, 15 दिन पहले ज्वाइन की थी नौकरी

पठानकोट निवासी अशोक कुमार के पुत्र आकाश ने प्रशिक्षण समाप्त करने के बाद 20 सितंबर को बीसीसीएल के लायकडीह कैंप उसकी पहली पोस्टिंग हुई थी. ज्वाइनिंग के मात्र 15 दिन बाद ही उसने जीवन लीला समाप्त कर ली. जानकारी के अनुसार सुबह सात बजे बैरक में किसी ने देखा कि आकाश अपने कमरा में लगे पंखे में बेडशीट के सहारे लटका हुआ है. शोर मचाने पर अन्य जवान पहुंचे और नीचे उतारा. सूचना पर थाना प्रभारी रामजी राय पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया. पुलिस ने उसके पास से मोबाइल, आइडी कार्ड सहित अन्य कागजात जब्त किये हैं.

काफी देर तक मोबाइल से किसी से करता था बात

बैरक में जिस कमरा में आकाश रहता था, उस कमरे में एक जवान और रहता था. वह जवान शनिवार सुबह ड्यूटी के लिए लगभग पांच बजे निकल गया था. इससे स्पष्ट है कि उसने लगभग पांच बजे के बाद आत्महत्या की है. सूत्रों के अनुसार वह लगातार मोबाइल पर किसी से बात करते रहता था. शुक्रवार की शाम को भी उसने काफी देर तक किसी से बात की थी. मोबाइल की जांच से इन बातों का खुलासा हो सकता है. थाना प्रभारी रामजी राय ने कहा कि परिजनों के आने और लिखित देने के बाद ही अग्रतर कार्रवाई की जा सकती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें