28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीएसएफ ने ट्रांसपोर्ट एजेंट को पकड़ा

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ), दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के जवानों ने एकीकृत चेक पोस्ट (आइसीपी) पेट्रापोल पर नियमित जांच के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध मुद्राओं के साथ एक ट्रांसपोर्ट एजेंट को पकड़ा.

कोलकाता. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ), दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के जवानों ने एकीकृत चेक पोस्ट (आइसीपी) पेट्रापोल पर नियमित जांच के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध मुद्राओं के साथ एक ट्रांसपोर्ट एजेंट को पकड़ा. बीएसएफ की 145वीं बटालियन के जवानों द्वारा पकड़े गये आरोपी की पहचान सुदीप मजूमदार के रूप में हुई है, जिसके पास से 17,560 टाका (बांग्लादेशी मुद्राएं) और 3,48,204 रुपये जब्त किये गये. आरोपी शुक्रवार को पकड़ा गया, जब वह एक ट्रक में बांग्लादेश से आयातित माल लेकर आइसीपी पेट्रापोल पर सुरक्षा मंजूरी के लिए पहुंचा था. जांच में वाहन की केबिन में छिपाकर रखे गये बांग्लादेशी व भारतीय मुद्राएं मिलीं, जिसको लेकर वह कोई कानूनी दस्तावेज पेश नहीं कर सका. आरोपी को पेट्रापोल में सीमा शुल्क विभाग को सौंप दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें