28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: मधेपुरा से अपहरण किए दो युवकों को लेकर घूम रहे थे बदमाश, पटना में एक चंगुल से भागा

Bihar News: मधेपुरा से अगवा किए दो युवकों को लेकर बदमाश कई जिले घूमे. उसके बाद पटना पहुंचे तो वहां एक लड़का चंगुल से फरार हो गया. जानिए पूरी घटना...

Bihar Crime News: मधेपुरा से अगवा किए गए दो युवकों में से एक युवक अपराधियों के चंगुल से भाग निकला वहीं दूसरे को लेकर अपराधी फरार हो गए. मधेपुरा के भर्राही ओपी क्षेत्र से सात से आठ अपराधियों ने दो युवकों का अपहरण कर लिया था. दोनों को लेकर बदमाश कई जिलों से होकर पटना पहुंचे थे. बाइपास पर सभी चाय पी रहे थे. इसी दौरान पुलिस की चेकिंग देखकर एक अपहृत का हौसला बुलंद हुआ और वो चंगुल से मुक्त होने में सफल रहा. जबकि दूसरे युवक को बदमाश अपने साथ लेकर भाग गए.

मधेपुरा से दोनों को किया गया था अगवा

मिली जानकारी के अनुसार, अपह्रत अजीत और रविशंकर मुरलीगंज के रहने वाले हैं. बीते एक अक्टूबर को कार सवार आठ की संख्या में अपराधी भर्राही पहुंचे और हथियार के बल पर अजीत व रविशंकर का अपहरण कर लिया. रविशंकर अपाची बाइक से था. वहीं अजीत डस्टर कार से था. अपराधियों ने अजीत और रविशंकर को उसी डस्टर कार में बैठाया. इसके अलावा अन्य अपराधी दूसरी कार में सवार हो गये. इसके अलावा एक अपराधी रविशंकर की अपाची बाइक ले लिया.

अगवा करके सुपौल ले गए वहां से कई जिलों से होकर पटना पहुंचे

अपहरण की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी दोनों अपह्रत के साथ सुपौल पहुंचे. वहां रविशंकर की अपाची बाइक लगा दी. एक कार सवार चार से पांच अपराधी वहीं रुक गये और तीन अपराधी दोनों अपह्रत को डस्टर कार से बेगूसराय, मुंगेर समेत अन्य इलाकों में घुमाते हुए शनिवार को पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बाइपास पहुंच गये थे.

ALSO READ: Bihar News: कटिहार में दोस्ती तोड़ने पर सिरफिरे ने युवती पर चलायी गाेली, CCTV फुटेज सामने आया

चेकिंग कर रही पुलिस को देख बढ़ा हौसला, अपराधियों के चंगुल से भागा

बाइपास पर सभी अपराधी कार रोक चाय पी रहे थे. इसी दौरान चेकिंग कर रहे पुलिस को देख रविशंकर अपराधियों के चंगुल से फरार हो गया. पुलिस के पास रविशंकर को देख सभी अपराधी अजीत को कार में बैठाया और फिर वहां से करबिगहिया की ओर भाग गये. मिली जानकारी के अनुसार रुपये के विवाद में दोनों युवकों का अपहरण किया गया है.

भर्राही ओपी को अपहरण की सूचना ही नहीं

थानाध्यक्ष रितुराज ने बताया कि दोनों के अपहरण की सूचना भर्राही ओपी को नहीं मिली है. वहीं रविशंकर ने बताया पटना पुलिस को एक अपराधी का नाम बताया है, जिसके बाद पुलिस ने मधेपुरा पुलिस से संपर्क की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार अपराधी व अपह्रत युवक को चंगुल से छुड़ाने के लिए जगह-जगह पर नाकाबंदी की गयी है. वहीं अन्य थाना की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है. शक है कि अपराधी अभी पटना में ही कहीं छिप गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें