23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vettaiyan: रजनीकांत की नई फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में मचाई धूम, 24 घंटों में बिके 88 हजार से ज्यादा टिकट

रजनीकांत की नई फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई की है. 88 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं, और बुकिंग का आंकड़ा 1.69 करोड़ पर पहुंच गया है. रजनीकांत की वापसी पर फैंस में जबरदस्त जोश है. एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

रजनीकांत का स्वैग फिर से लौटा

Vettaiyan: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज दिख रहा है. एक साल से ज्यादा टाइम बाद रजनीकांत फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, और फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई है. इस बार मजेदार बात ये है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी, जिससे फैंस का क्रेज और भी बढ़ गया है. फिल्म की रिलीज़ से चार दिन पहले ही पहले दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े धमाल मचा रहे हैं.

थिएटर्स में तहलका मचाने आ रही है वेट्टैयन

टीजेज्ञानवेल की ये धमाकेदार कोलिवुड एक्शन फिल्म 10 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. हाल ही में आई जेलर की शानदार सक्सेस से इस फिल्म को भी बूस्ट मिलने वाला है. साथ ही 11 अक्टूबर को अयुध पूजा का हॉलिडे भी है, जिससे फिल्म की पहले दिन की कमाई और भी बढ़ेगी, खासकर ईवनिंग और नाइट शोज में ज्यादा भीड़ रहेगी.

Vettaiyan
Vettaiyan

एडवांस बुकिंग में बवाल मचाया

फिल्म की एडवांस बुकिंग इंडिया में कल से लाइव हो चुकी है. और जैसा सोचा था, वैसा ही हुआ! कम शोज के बावजूद फिल्म की बुकिंग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. रजनीकांत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का असर साफ दिख रहा है. अब तक भारत में 1100 से ज्यादा शोज की बुकिंग हो चुकी है, और ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा!

तमिलनाडु से बंपर रिस्पॉन्स

तमिलनाडु में फिल्म को सबसे तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आज सुबह 11 बजे तक फिल्म के पहले दिन की बुकिंग में 88 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी थीं, जो कुल 1.69 करोड़ की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा बनाती हैं. इसमें से अकेले तमिलनाडु ने 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया है.

चेन्नई में बिके 1 करोड़ का टिकट

शहरों की बात करें तो चेन्नई में फिल्म के पहले दिन की बुकिंग में करीब 1 करोड़ का कलेक्शन हुआ है, और ये सिर्फ 24 घंटों में हुआ है. इस स्पीड को देखकर लगता है कि फिल्म जल्द ही 2 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. संभावना है कि दिन के लास्ट तक फिल्म की एडवांस बुकिंग 4 करोड़ तक पहुंच जाएगी.

Also read:रजनीकांत के अस्पताल से डीचार्ज होने के बीच, अमिताभ बच्चन ने किया ‘वैट्टेय्यन’ का हिंदी ट्रेलर शेयर, लिखा ‘द हंटर आ गया…’

Also read:Vettaiyan Trailer Breakdown: अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी ले के आ रही है एक्शन और इमोशन्स से भरी कहानी

Also read:रजनीकांत की फिल्म में हुई बॉलीवुड के शहंशाह की एंट्री, 33 साल बाद एक साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें