23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand के पूर्व CM Champai Soren की बिगड़ी तबीयत, जमशेदपुर टीएमएच में भर्ती

पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को तबीयत बिगड़ने के बाद जमशेदपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

झारखंड के पूर्व सीएम चंपाई सोरेन की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें जमशेदपुर के टाटा मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वो आज साहिबगंज के भोगनाडीह जाने वाले थे. लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वो भोगनाडीह नहीं जा सके.

सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी

चंपाई सोरेन के अचानक अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके समर्थक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे. इसके बाद चंपाई सोरेन ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि वह स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों की वजह से आज वीर भूमि भोगनाडीह में आयोजित मांझी परगना महासम्मेलन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल रहेंगे. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के अनुसार चिंता की कोई खास बात नहीं है. मैं शीघ्र स्वस्थ होकर वापस अपने लोगों के बीच लौटूंगा.

बीजेपी में कुछ दिनों पहले हुए शामिल

पूर्वी सीएम चंपाई सोरेन सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद बागी तेवर अपना लिए थे और बीजेपी में शामिल हो गए थे. इस दौरान वो बीजेपी के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं और हेमंत सरकार का विरोध कर रहे हैं.

Also Read: एक्स पर ट्रेंड करने लगा #Cancel-jssc-cgl, अमर बाउरी ने CM हेमंत से पूछा ये सवाल, 3 लाख से अधिक कर चुके हैं पोस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें