23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

Bigg Boss 18 Premiere LIVE Updates: कंटेस्टेंट की लिस्ट कुछ देर में हटेगा पर्दा, सलमान खान लगाएंगे क्लास

Bigg Boss 18 Premiere LIVE Updates: बिग बॉस 18 का प्रीमियर आज रात 9 बजे शुरू होगा, सलमान खान होस्ट बनकर एक बार फिर धमाल मचाएंगे. हर कोई जानना चाहता है कि इस बार कौन से कंटेस्टेंट घर के अंदर एंट्री करेंगे. ऐसे में लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए बने रहे प्रभात खबर के साथ...

लाइव अपडेट

बिग बॉस के घर के अंदर कितने कैमरे हैं?

ओमंग कुमार ने खुलासा किया, "इस साल बिग बॉस 18 में कुल 107 कैमरे हैं. नए सीजन में कई सारे मजेदार चीजें इसलिए ज्यादा कैमरे लगाने पड़े.

इन कंटेस्टेंट ने बिग बॉस किया रिजेक्ट

मोहसिन खान, शिवांगी जोशी, दिव्यंका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, जेनिफर विंगेट, नेहा धूपिया, करण सिंह ग्रोवर, आमिर खान के भाई फैसल खान ऐसे कुछ नाम हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया.

बिग बॉस 18 के घर में एक दिलचस्प जुड़ाव

इस बार के कंटेस्टेंट को बिग बॉस की सारी बातें माननी होगी, जो ऐसा नहीं करेगा और मनमानी करने की कोशिश करेगा. उसके लिए जेल भी बनाया गया है. रसोई के ठीक बगल में स्थित, जेल एक छिपे हुए गुफा जैसा दिखता है. इसकी चट्टानी दीवारें एक शांत जगह बनाती हैं, जहां हर सेकंड एक सदी जैसा महसूस होता है.

निया शर्मा ने बिग बॉस 18 में हिस्सा न लेने के लिए फैन्स से माफी मांगी

निया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शॉकिंग न्यूज शेयर की. जिसमें बताया कि वह घर में एंट्री नहीं ले रही हैं. उन्होंने लिखा, "फैंस और शुभचिंतकों को मैंने निराश किया है, क्षमा करें. वास्तव में जबरदस्त सपोर्ट, प्यार से काफी खुश हूं! मुझे एक बार के लिए घर के अंदर जाने की इच्छा हुई, जिससे मुझे एहसास हुआ कि मैंने पिछले 14 वर्षों में क्या कमाया है, कृपया मुझे दोष न दें मुझे."

श्री अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को दी ये खास गिफ्ट

श्री अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस 18 के प्रीमियर पर पहुंचे थे. वहां उन्होंने सलमान खान की शादी की भी बात की. उन्होंने कहा कि वो ऐसी कन्या ढूढ़ेंगे, जो कभी नहीं भागेगी. जिसके बाद भाईजान बोले- अब कोई नहीं चाहिए. उन्होंने एक्टर को पवित्र भगवद गीता उपहार में दी.

बिग बॉस 18 में अपनी वापसी पर क्या बोले सलमान खान

बिग बॉस सीजन 18 के साथ बिग बॉस की विरासत को जारी रखते हुए, सलमान ने शेयर किया, "जब बिग बॉस 18 का प्रारूप मुझे सुनाया गया, तो मैं काफी उत्सुक था. 14 साल तक शो की होस्टिंग करने के बाद, यह देखना रोमांचक है कि यह कैसे एक संपूर्ण रूप लेकर आ रहा है."

विवियन डीसेना बिग बॉस 18 के घर में करेंगे एंटर

कई बार मना करने के बाद आखिरकार विवियन डीसेना इस रियालिटी शो में जाने के लिए तैयार हो गए. अभिनेता ने मिस्र के पत्रकार नूरन एली से शादी की और लंबे समय तक अपनी शादी को सीक्रेट रखा था. उन्होंने इसके बारे में तब खुलासा किया जब उन्हें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला और दोनों ने उसका नाम लेयान रखा.

बिग बॉस 18 में होगा टाइम का तांडव

बिग बॉस 18 के प्रतियोगियों को इस सीजन में विजुअल ट्रीट दी जाएगी, इसके लिए डिजाइनर ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता ने घर को डिजाइन किया है. उन्होंने घर को एक प्राचीन भारतीय गुफा में तब्दील किया. प्रत्येक कोने में प्राचीन सुंदरता है, जो अजंता-एलोरा की परंपरा का प्रतीक है.

बिग बॉस 18 में ये कंटेस्टेंट इस बार खेलेंगे गेम

बिग बॉस सीजन 18 के मेकर्स ने अभी तक कंटेस्टेंटे्स की फाइनल लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन कई मशहूर हस्तियों के शो का हिस्सा बनने की अफवाह है. जिसमें शहजादा धामी, विवियन डीसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, चाहत पांडे, रजत दलाल का नाम शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें