23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaya News : शेरघाटी बस स्टैंड से गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी

Gaya News : शेरघाटी थाने की पुलिस ने नयी बाजार-शेरघाटी बस स्टैंड से 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी राहुल कुमार दास को गिरफ्तार किया है. वह झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के बलवी गांव का रहनेवाला है.

शेरघाटी. शेरघाटी थाने की पुलिस ने नयी बाजार-शेरघाटी बस स्टैंड से 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी राहुल कुमार दास को गिरफ्तार किया है. वह झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के बलवी गांव का रहनेवाला है. इसके विरुद्ध बिहार व झारखंड के विभिन्न थानों में संगीन आपराधिक कांडों से संबंधित 10 मुकदमे दर्ज हैं. उक्त जानकारी रविवार को पुलिस ऑफिस में आयोजित प्रेसवार्ता में एसएसपी आशीष भारती, सिटी एसपी प्रेरणा कुमार व शेरघाटी एएसपी शैलेंद्र सिंह ने दी. उन्होंने बताया कि राहुल को पकड़ने के लिए शेरघाटी थाना एवं गया पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी. सूचना के बाद पुलिस जैसे ही छापेमारी करने पहुंची तो एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा. जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ लिया गया. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपित ने बताया कि उसका नाम राहुल कुमार दास है, वह झारखंड के चतरा जिला अंतर्गत हंटरगंज थाना क्षेत्र के बलवी गांव का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि गत दो जुलाई 2024 को शेरघाटी थाने में एक पीड़ित ने शिकायत की कि काले रंग के मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति ने पहले धक्का मार कर गिरा दिया इसके बाद पिस्तौल सटाकर लूटपाट कर वहां से फरार हो गया. मामले को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, जिसका कांड संख्या 356/24 है. एसएसपी ने बताया कि घटना के अनुसंधान में राहुल कुमार दास की संलिप्तता पायी गयी थी. जिसके बाद से वह गिरफ्तारी के भय से भागा फिर रहा था. उन्होंने कहा कि घटना में संलिप्त दो बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है. इधर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि राहुल के खिलाफ शेरघाटी थाने में लूट, छिनतई सहित अलग-अलग धाराओं में पांच मुकदमे दर्ज हैं, जबकि डोभी थाना में एक, बहरा थाना में एक, बाराचट्टी थाना में एक एवं झारखंड के चौपारण थाना में एक एवं हंटरगंज थाना में एक मुकदमा दर्ज है. पुलिस इसके अपराधी इतिहास के बारे में और पता लगाने में जुटी है. इधर, एसएसपी ने बताया कि 50 हजार रुपये के इनामी कुख्यात राहुल कुमार दास को गिरफ्तार करने में सक्रिय भूमिका निभानेवाले शेरघाटी थानाध्यक्ष अजीत कुमार व उनकी टीम के बीच पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें