21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंडालों में सीसीटीवी कैमरा लगवाना जरूरी : एसडीपीओ

दुर्गा पूजा को लेकर जरियागढ़ थाना में शांति समिति की बैठक रविवार को हुई. कर्रा और लोधमा में दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर चर्चा की गयी.

जरियागढ़ थाना में शांति समिति की बैठक प्रतिनिधि, कर्रा दुर्गा पूजा को लेकर जरियागढ़ थाना में शांति समिति की बैठक रविवार को हुई. कर्रा और लोधमा में दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर चर्चा की गयी. एसडीपीओ तोरपा क्रिस्टोफर केरकेट्टा ने कहा कि पंडालों में सीसीटीवी, फायर फाइटिंग सिस्टम लगाना अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि पूजा में धार्मिक गीत ही बजायें. विसर्जन के दिन तालाब और घाटों में वालंटियर की तैनाती और रौशनी की पर्याप्त व्यवस्था रखने का निर्देश दिया. एसडीपीओ ने कर्रा व लोधमा के पंडालों के मूर्ति विसर्जन का समय व रूट लिस्ट थाना में जमा करने का निर्देश दिया. तोरपा इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने कहा कि पर्व के दौरान किसी प्रकार की व्हाट्सएप ग्रुप में अफवाहों को ध्यान न देकर अपने विवेक से काम लें. बीडीओ स्मिता नगेशिया ने कहा कि गोविंदपुर और जरियागढ़ के दुर्गा पूजा आयोजन समिति अपने वालंटियर का सूची प्रशासन को दे दें. पंडाल में महिला और पुरुषों के लिए अलग-अलग प्रवेश व निकास द्वार बनायें. जरियागढ़ थाना प्रभारी राजू कुमार ने सरकार द्वारा जारी टॉल फ्री नंबर 112 पर पुलिस सेवा, स्वास्थ्य सेवा, अग्निशमन सेवा सहित विभिन्न सेवाओं की जानकारी दी. मौके पर मुखिया पूनम बारला, गोविंदपुर पंचायत मुखिया मीना कुमारी, डहकेला मुखिया ग्लोरिया लुगून, जरिया मुखिया सुनीता चोचा, गुलजार खान, शिव कुमार केशरी, शंकरसन साहू, बजरंग महतो, शिव प्रसाद महतो, गंगा मुंडा, मुस्तकीम खान, निलंबर सिंह, मुनीर सिंह आदि लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें