21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वादी से पूछताछ करने गयी पुलिस ने घर से तीन चोर को पकड़ा

कासिम बाजार थाना पुलिस शनिवार की रात लल्लू पोखर निवासी संजय पोद्दार के घर एक कांड में वादी से पूछताछ करने पहुंचे. वादी तो नहीं मिला, लेकिन घर में चोरी की नीयत से घुसे तीन चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया.

प्रतिनिधि, मुंगेर. कासिम बाजार थाना पुलिस शनिवार की रात लल्लू पोखर निवासी संजय पोद्दार के घर एक कांड में वादी से पूछताछ करने पहुंचे. वादी तो नहीं मिला, लेकिन घर में चोरी की नीयत से घुसे तीन चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया. तीनों चोरों को बाद में कासिम बाजार थाना को सौंप दिया. कासिम बाजार थाना के सर्किल इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम वे कासिम बाजार थाना कांड संख्या 219/24 में पूछताछ करने लल्लू पोखर स्थित वादी संजय पोद्दार के घर पहुंचे थे. उन्होंने आवाज लगायी तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला, लेकिन घर के अंदर कुछ हरकत हो रही थी. इससे लगा कि घर में कोई जरूर है. शंका हुई तो दरवाजा खोलकर पुलिस टीम के साथ घर के अंदर प्रवेश किया. जहां तीन युवक था. जिसके पास बड़ा सांवल, पिलास, छेनी सहित अन्य सामान थे. घर के अंदर के कमरों का ताला भी टूटा हुआ था. जब स्पष्ट हो गया कि तीनों युवक चोरी की नीयत से अंदर घुसे है तो तीनों को पकड़ लिया गया. जो कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बेलन बाजार निवासी 22 वर्षीय सावन कुमार, लल्लू पोखर निवासी 24 वर्षीय बॉबी कुमार और अरगड़ा रोड निवासी 21 वर्षीय सागर कुमार है. पूछताछ में तीनों ने चोरी की बात स्वीकार करते हुए कहा कि इससे पूर्व भी वे लोग कई सुनसान घर में चोरी कर चुके हैं. पकड़े गये चोर व चोरी में प्रयुक्त होने वाले सामान के साथ कासिम बाजार थाना पुलिस को सौंप दिया गया. इधर, कासिम बाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए रविवार को सदर अस्पताल में स्वास्थ्य जांच करा कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें