21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाची व भतीजा में मारपीट, दोनों घायल

हेमजापुर थाना क्षेत्र के शिवकुंड में रविवार की दोपहर आपसी विवाद में हुए मारपीट में 45 वर्षीय सोनी देवी और उसका भतीजा 17 वर्षीय सुमन कुमार घायल हो गया.

मुंगेर. हेमजापुर थाना क्षेत्र के शिवकुंड में रविवार की दोपहर आपसी विवाद में हुए मारपीट में 45 वर्षीय सोनी देवी और उसका भतीजा 17 वर्षीय सुमन कुमार घायल हो गया. दोनों घायलों को परिजनों ने इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां दोनों इलाजरत है. घायल सुमन ने बताया कि चाचा के खाली पड़े रूम में वह पशुओं का चारा रखता था. जिस पर चाची सोनी देवी हमेशा विरोध करती थी. इसी बात को लेकर रविवार की विवाद और मारपीट हुआ. बिना चालान के बालू लदा ट्रैक्टर जब्त, चालक गिरफ्तार मुंगेर. मुफस्सिल थाना पुलिस ने रविवार की सुबह शंकरपुर हनुमान मंदिर के पास अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर को जब्त किया, जबकि चालक शंकरपुर निवासी आनो यादव को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि सूचना मिली की शंकरपुर होकर अवैध बालू की ढुलाई हो रही है. पुलिस टीम ने हनुमान मंदिर के समीप बालू लदे एक ट्रैक्टर को जब्त किया. चालक से जब चालान मांगा गया तो वह बालू का चालान नहीं होने की बात कही. इसके बाद चालक को गिरफ्तार कर लिया. इसे लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. साथ ही इसकी सूचना खनन और परिवहन विभाग को दे दी गयी है. आर्म्स एक्ट का आरोपित गिरफ्तार मुंगेर. मुफस्सिल थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट मामले में फरार चल रहे आरोपित शंकरपुर निवासी पीयूष कुमार को को शनिवार की रात छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार किया. जिसे रविवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया. थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि पीयूष कुमार के विरुद्ध जून माह में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई थी. जिसमें वह फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें