23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर के समीप सड़क दुर्घटना में शनिवार की देर शाम जुड़कन निवासी नूर आलम की मौत हो गयी. वहीं नूर आलम के परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है.

सीवान. हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर के समीप सड़क दुर्घटना में शनिवार की देर शाम जुड़कन निवासी नूर आलम की मौत हो गयी. वहीं नूर आलम के परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के संबंध परिजनों ने बताया कि नूर आलम शनिवार की रात्रि महुअल में एक साथी के साथ जन्मदिन में शामिल होने जा रहा था. माहपुर गांव के समीप पहुंचा ही था कि किसी वाहन ने उसे ठोकर मार दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई. इधर मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. साथी का मोबाइल बंद, हत्या की आशंका परिजनों ने बताया कि नूर आलम जिस साथी के साथ जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रहा था वह गायब है. उसका मोबाइल भी बंद है. वहीं कुछ लोग व परिजनों द्वारा इस घटना को लेकर शक जाहिर किया जा रहा है कि कही नूर आलम की हत्या तो नहीं हुई है. ऑटो चला कर करता था परिवार का पालन पोषण बताते चले कि नूर आलम ऑटो चला कर परिवार का पालन पोषण करता था. वह तीन भाई और तीन बहन है. वह मंझला था. इधर मौत के बाद सभी भाई बहन नूर आलम की याद में सदमें में है. हुसैनगंज थानाध्यक्षक विजय यादव ने कहा कि आवेदन मिलने के उपरांत ही जांच हो पायेगा. अभी कुछ कहना ठीक नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें