27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Newsmakers of The Week: आलिया भट्ट-शरवरी की अल्फा की रिलीज डेट, सलमान खान का किक 2 फोटोशूट, और भी बहुत कुछ

आलिया भट्ट-शरवरी की 'अल्फा' रिलीज डेट, सलमान खान का 'किक 2' फोटोशूट, और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' की फर्स्ट लुक ने इस हफ्ते सुर्खियां बटोरीं.

Newsmakers of The Weekबॉलीवुड की दुनिया में ये हफ्ता काफी हलचल भरा रहा. आलिया भट्ट और शरवरी की ‘अल्फा’ की रिलीज डेट से लेकर सलमान खान का ‘किक 2’ के लिए फोटोशूट, और अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ की पहली झलक तक. आइए जानते हैं इस हफ्ते के बड़े बॉलीवुड न्यूज़मेकर्स के बारे में!

1. ‘सिंघम अगेन’ की पहली झलक: अजय देवगन ने इंटरनेट पर मचाया तूफान

‘सिंघम अगेन’ इस दिवाली थियेटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है, और इस फ्रेंचाइज़ी के फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 6 अक्टूबर 2024 को, फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से एक दिन पहले, निर्देशक रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की एक्सक्लूसिव झलक शेयर की, जो फिर से बाजीराव सिंघम का किरदार निभाते नजर आएंगे. रोहित शेट्टी ने अपने पुलिस यूनिवर्स के फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया.

2. कैटरीना कैफ की हेल्थ को लेकर फैंस चिंतित, हाथ पर दिखा काला निशान

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन और टैलेंटेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी, जो सभी का ध्यान खींच रही थी. हालांकि, फैंस ने उनके हाथ पर एक काला निशान देखा, जिसके बाद उनकी हेल्थ को लेकर चिंता जताई जा रही है. एक फैन ने यहां तक पूछा, “क्या उन्हें डायबिटीज है?”

Newsmakers Of The Week
Newsmakers of the week: आलिया भट्ट-शरवरी की अल्फा की रिलीज डेट, सलमान खान का किक 2 फोटोशूट, और भी बहुत कुछ 2

3. ‘अल्फा’: आलिया भट्ट और शरवरी स्टारर YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की रिलीज डेट हुई तय

आलिया भट्ट और शरवरी की आने वाली फिल्म ‘अल्फा’ बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस महिला-प्रधान स्पाई थ्रिलर के जरिए आलिया और शरवरी YRF के फेमस स्पाई यूनिवर्स में अपनी शुरुआत कर रही हैं. फिल्म का टाइटल रिवील वीडियो फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा कर चुका है, और अब इसकी रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है. ‘अल्फा’ 2025 के क्रिसमस पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

4. क्या सलमान खान ने ‘सिकंदर’ की शूटिंग के बीच ‘किक 2’ पर काम करना शुरू कर दिया?

सलमान खान इस वक्त ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन हाल ही में ‘किक 2’ के लिए उनका एक फोटोशूट चर्चा में है. ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ‘किक 2’ पर भी काम करना शुरू कर दिया है. हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

5. गोविंदा का ऑपरेशन: गलती से खुद को गोली मार ली

वेटरन एक्टर गोविंदा हाल ही में एक हादसे का शिकार हो गए, जब उन्होंने गलती से अपने पैर में गोली मार ली. उन्हें तुरंत CritiCare अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा उनकी सर्जरी की गई. पुलिस ने उनकी बंदूक को जब्त कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. यह हादसा सुबह करीब 4:45 बजे हुआ, जब गोविंदा एक अपॉइंटमेंट के लिए जा रहे थे. फिलहाल, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और आराम करने की सलाह दी गई है.

Also read:अगर फोकलोर के है फैन तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते है ये 4 शानदार कहानियां

Also read:बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप से लेकर टॉप ट्रेंडिंग तक, साल 2024 की बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म, एक बार जरूर देखें

Also read:हॉरर जानर के है फैन तो चाह के भी मिस ना करे ये 7 फिल्में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें