21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष उठी राकेश्वर को पूर्वी जमशेदपुर से टिकट देने की मांग

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश टिनप्लेट यूनियन कार्यालय आये थे. यहां शहर के तमाम कंपनियों के मजदूर प्रतिनिधियों ने एक स्वर में मजदूर नगरी होने से झारखंड इंटक अध्यक्ष राकेश्वर पांडे को कांग्रेस से प्रत्याशी बनाने की मांग ररखी.

टिनप्लेट यूनियन कार्यालय पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, मजदूर प्रतिनिधियों ने किया स्वागत

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश से शहर के इंटक नेताओं ने झारखंड प्रदेश इंटक अध्यक्ष राकेश्वर पांडे को जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा से प्रत्याशी बनाने की मांग रखी है. रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश टिनप्लेट यूनियन कार्यालय आये थे. यहां पहले से मौजूद शहर के तमाम कंपनियों के मजदूर प्रतिनिधियों ने एक स्वर में कहा कि मजदूर नगरी होने के कारण झारखंड इंटक के अध्यक्ष राकेश्वर पांडे को कांग्रेस से प्रत्याशी बनाने और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने इंटक के पदाधिकारियों को और कांग्रेस वर्किंग कमेटी में उचित स्थान देने का आग्रह किया. सभी वक्ताओं ने कहा कि शहर की एक्का- दुक्का कंपनियों को छोड़ दिया जाये, तो सभी जगहों पर राकेश्वर पांडेय सर्वमान्य नेता हैं. पिछले दो दशकों से वे शहर के विभिन्न कंपनियों के कर्मचारियों से सीधे जुड़े हुए हैं. 1985 से राकेश्वर पांडेय राजनीति में सक्रिय हैं. टाटा ग्रोथ शॉप से कमेटी मेंबर से राजनीतिक करियर की शुरुआत की. वर्तमान में शहर के दो दर्जन से अधिक कंपनियों की यूनियनों के अध्यक्ष हैं. साथ ही कई ट्रस्ट, एनजीओ, सामाजिक संगठन के माध्यम से बच्चों के पठन-पाठन को लेकर कार्य करते हैं. राकेश्वर पांडेय इंटक के राष्ट्रीय महासचिव होने के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष हैं. इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का राकेश्वर पांडेय के नेतृत्व में स्वागत किया गया. बैठक को पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामाश्रय प्रसाद, परविंदर सिंह सोहल, मनोज कुमार सिंह, मनोज सिंह, पंकज सिंह, श्रीकांत सिंह, नागेंद्र प्रसाद, रामा खालको, रियाज अहमद आदि कई नेताओं ने संबोधित किया. बैठक में राजेश सिंह राजू, पिंटू श्रीवास्तव, संजय सिंह, ददन सिंह, शिखा चौधरी, डीएन सिंह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें