21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डंडई में खुले आम हो रही मांस व शराब की बिक्री

डंडई में खुले आम हो रही मांस व शराब की बिक्री

डंडई थाना क्षेत्र के जरही सप्ताहिक बाजार में खुलेआम दुकान लगाकर महुआ शराब की बिक्री की जा रही है. लेकिन पुलिस-प्रशासन मौन है. लोग झुंड बनाकर विक्रेता से शराब खरीद रहे हैं और वही बगल में बैठ कर बड़े मजे से शराब पी भी रहे हैं. इसका बुरा प्रभाव बाजार करने आये लोगों व बच्चों पर भी पड़ रहा है. जरही में रविवार को साप्ताहिक बाजार के दिन हरिहारा खेल मैदान के पास मांस और शराब की दुकानें लगी थी. यहां कई लोगों के पास ब्लाडर में भरी महुआ शराब बेची जा रही थी. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि जरही बाजार में कई जगह खुलेआम महुआ शराब की बिक्री हो रही है.

शांति समिति की बैठक में उठा था मुद्दा : उल्लेखनीय है कि दुर्गा पूजा को लेकर डंडई थाने में हुई शांति समिति की बैठक में कई लोगों ने वैध व अवैध मांस मदिरा पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की बात कही थी. लेकिन नवरात्र के समय में भी क्षेत्र में महुआ शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. इस मामले में थाना प्रभारी अवधेश कुमार यादव ने कहा कि पुलिस को पेट्रोलिंग के लिए भेजा जायेगा और कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें