21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

chhapra news : बिजली पोल पर केबल कनेशन करने के दौरान आये करेंट से मजदूर की मौत, परिवारों में मचा कोहराम

chhapra news : नीय थाना क्षेत्र के पिलुई गांव में रविवार को लाइन मैन की लापरवाही के कारण ट्रांसफार्मर के पोल पर केबल तार का कनेक्शन करने के दौरान करंट लगने से एक बिजली मजदूर की मौत हो गयी.

दाउदपुर(मांझी).

स्थानीय थाना क्षेत्र के पिलुई गांव में रविवार को लाइन मैन की लापरवाही के कारण ट्रांसफार्मर के पोल पर केबल तार का कनेक्शन करने के दौरान करंट लगने से एक बिजली मजदूर की मौत हो गयी. मृतक मजदूर समस्तीपुर जिला के साहपुर पटोरी के सिउडा चौक निवासी लालमुनि सादा का पुत्र पप्पू सादा बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहड़ा पावर सबस्टेशन के कोहड़ा फीडर के अंतर्गत पिलुई गांव में एनसीसी के द्वारा केबल तार चेंज करने का काम चल रहा था. इस दौरान पावर का शट डाउन लेकर पिलुई गांव के पूरब तिराहे के समीप लगे ट्रांसफार्मर पर केबल कनेक्शन का काम मजदूर पप्पू सादा के द्वारा किया जा रहा था. तभी बिजली की सप्लाई दे दी गयी. जिसके चपेट में आकर मजदूर झुलस कर गिर पड़ा. घटना की सूचना मिलते हीं संवेदक समेत कुछ लोग पहुंचे और आनन-फानन अपने वाहन से ले जाकर छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान मजदूर ने दम तोड़ दिया. उधर लाइन मैन दीपक कुमार का कहना है कि विद्युत संवेदक के कहने पर पावर सप्लाइ दी गयी. वही इस संबंध में दाउदपुर सेक्सन के जेई ने बताया कि लाइन मैन के अनुसार दशहरा पूजा को लेकर जर्जर विद्युत तार को एनसीसी के द्वारा बदलने का कार्य चल रहा था. संवेदक के द्वारा बताया गया कि तार बदलने का काम पूरा हो गया है. और पावर सप्लाई की मांग की गयी. जिसके बाद पावर सप्लाई की गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें