21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक अक्तूबर से लापता युवक का क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव

घर से मजदूरी करने के लिए निकला था साइकिल से, देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने की थी खोजबीन

संदेश.

थाना क्षेत्र के रामासांढ़ का एक युवक एक अक्टूबर को 11 बजे दिन में मजदूरी करने के लिए अपनी साइकिल लेकर घर से निकला था, जो शाम तक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने काफी आसपास तथा अपने रिश्तेदारों के यहां दो दिनों तक खोजबीन की, लेकिन नहीं मिला.

लापता युवक का शनिवार की रात फूलाड़ी से भटौली गांव से होते हुए पिंजरोई जानेवाली सड़क के पश्चिम तालाब के पिंड पर शव मिला. शव मिलने की खबर आग के जैसी फैली गयी, जिसे लेकर घर में कोहराम मच गया है. वहीं शव के पास बहुत से ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी है. जानकारी के अनुसार रामासांढ़ गांव निवासी मनोज कुमार का 23 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार एक अक्टूबर को सुबह 11 बजे मजदूरी करने के लिए अपनी साइकिल लेकर घर से निकला, जो देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन आसपास, बगल के गांव तथा अपने सभी रिश्तेदारों के यहां पता किये, लेकिन कही पता नहीं मिलने पर दो दिनों के बाद मृतक की मां संजू देवी स्थानीय संदेश थाना में गुमशुदगी का एक आवेदन दिया था, जिसके आधार पर थानाध्यक्ष सांतोष कुमार ने तीन अक्टूबर को प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटे थे. शनिवार की रात पोखरा के रखवाला जब पोखरा पर पहुंचा, तो शव को देखकर इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. इसके बाद ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पुलिस तथा रामासांढ़ सहित आसपास के ग्रामीण रातभर शव के पास समीप बैठे रहे. रविवार की सुबह थानाध्यक्ष संतोष कुमार तथा पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल एवं एसएफएल की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर विधिवत कार्रवाई के बाद क्षत विक्षत शव को पोस्टमार्टम कराने को लेकर आरा सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के पिता मनोज कुमार ने बताया कि हत्या कर शव को फेंकने की आशंका है. मृतक पांच भाई बहनों में सबसे बड़ा था. मृत सतीश कुमार दूसरा बहन ममता कुमारी, तीसरा भाई आशीष तथा ज्योति कुमार दोनों जुड़वा तथा चौथा मनीष कुमार है. मृतक के घर में मां तथा परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें