21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथियारबंद बदमाश ने युवक को मारी गोली, पटना हुआ रेफर

घटना का कारण स्पष्ट नहीं,मामले की जांच में जुटी पुलिस

आरा

. शहर के नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मुहल्ले में रविवार की शाम हथियारबंद बदमाश ने युवक को गोली मार दी. जख्मी युवक को गोली दाहिने साइड सीन में लगी है, जो अंदर फांसी हुई है. गोली लगते ही वह खून से लतपथ होकर जख्मी हालत में जमीन पर गिर पड़ा. जिसके बाद परिजन एवं उसके दोस्तों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार जख्मी युवक नवादा थाना क्षेत्र के न्यू शीतल टोला मुहल्ला निवासी हृदयानंद ठाकुर का 18 वर्षीय पुत्र करण कुमार है. साथी जख्मी युवक की मां घटनास्थल से एक खोखा भी अपने साथ सदर अस्पताल लेकर आयी थी.

घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गयी है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष विपिन बिहारी फौरन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये. इधर जख्मी युवक की मां प्रतिमा देवी ने बताया कि रविवार की शाम उनके घर मकान में प्लास्टर का काम चल रहा था. उसी बीच उनका भाई नशे में धुत होकर घर में ही परिवारवालों को गाली-गलौज कर रहा था. तभी उनके घर के सामनेवाले घर में रह रहे एक युवक अपने घर में से गाली देने लगा, जिसको लेकर उनके बीच कुछ देर तक कहासुनी वह गाली-गलौज हुई. इसके बाद उक्त युवक अपने घर में गया व हथियार लेकर आया और उनके बेटे को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. वहीं दूसरी ओर जख्मी युवक की मां प्रतिमा देवी ने मोहल्ले के ही मिठू नामक युवक पर अपने बेटे को गोली मारने एवं तीन राउंड फायरिंग करने का आरोप लगाया है.

हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. वहीं इस घटना के बाद काफी देर तक मुहल्ले में दहशत और खलबली का माहौल देखने को मिला. लोग पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठाते हुए नजर आ रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें