21.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime News. अपराध की योजना बना रहे दो बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

नरहिया थाना पुलिस गश्ती के दौरान शनिवार की देर रात एन एच 104 पर नरहिया-भगवानपुर के निकट से एक पिस्तौल, एक कारतूस, एक चोरी की बाइक एवं दो बोतल नेपाली देसी शराब के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Crime News. फुलपरास. नरहिया थाना पुलिस गश्ती के दौरान शनिवार की देर रात एन एच 104 पर नरहिया-भगवानपुर के निकट से एक पिस्तौल, एक कारतूस, एक चोरी की बाइक एवं दो बोतल नेपाली देसी शराब के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों बदमाशों की पहचान नरहिया भगवानपुर निवासी राजा कुमार मंडल एवं सोनू कुमार मंडल के रूप में हुई है. यह जानकारी डीएसपी सुधीर कुमार ने रविवार नरहिया थाना परिसर में प्रेसवार्ता में दी. डीएसपी ने बताया कि एनएच 104 पर कोई आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है. इसकी गुप्त सूचना मिली थी. सूचना पर गश्ती पुलिस दल स्थल पर पहुंच दो बदमाशों को हथियार, कारतूस एवं चोरी की बाइक एवं दो बोतल नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. जिसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से जो बाइक बरामद हुई वह चोरी की है. जिसका सुपौल जिला के निर्मली थाना में कांड दर्ज है. गिरफ्तार करने वाले पुलिस गश्ती दल में पुअनि सुनील कुमार मंडल, सिपाही विरवल कुमार राय, नीतीश कुमार, रिंकू पासवान शामिल थे. प्रेसवार्ता में डीएसपी सुधीर कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर राजकपूर कुशवाहा, थानाध्यक्ष रौशन कुमार व अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें