27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तुलसीपुर गांव के समीप भूतही नदी में डूबने से किशोर की मौत

भारथु पंचायत अंतर्गत तुलसीपुर गांव के समीप भूतही नदी में डूबने से एक किशोर की मौत हो गयी. मृतक युवक तुलसीपुर गांव निवासी विनोद पासवान का पुत्र इशु कुमार (17 वर्ष) बताया जाता है.

घोसी. भारथु पंचायत अंतर्गत तुलसीपुर गांव के समीप भूतही नदी में डूबने से एक किशोर की मौत हो गयी. मृतक युवक तुलसीपुर गांव निवासी विनोद पासवान का पुत्र इशु कुमार (17 वर्ष) बताया जाता है. बताया जाता है कि मृतक किशोर गांव के समीप भूतही नदी में स्नान कर रहा था, तभी गहरे पानी में चले जाने के कारण पानी में डूबने से मौत हो गयी. उसके साथ नहा रहे अन्य बच्चों द्वारा शोर किया गया.

हल्ला सुनकर आसपास के लोग जुट कर उसे पानी में खोजने लगा लेकिन डूबे किशोर का शव नहीं मिला. इसकी जानकारी घोसी थाने के पुलिस को दिया गया. सूचना पाकर घोसी थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर इसकी जानकारी प्राप्त करते हुए एनडीआरएफ के टीम को शव खोजने के लिए बुलाया गया है. किशोर के डूबने की खबर पाकर आसपास गांव के लोग देखने के लिए काफी संख्या में जुटे हुए हैं. मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय गोताखोरों के काफी मशक्कत के बाद शव को खोज कर बाहर निकाला गया. ग्रामीणों ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों के तीन घंटे कड़ी मशक्कत के बाद शव पानी से निकाला गया जिससे ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है. शव को घोसी पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा गया है.

डेंगू की चपेट में आने से युवक की गयी जान

घोसी. नगर पंचायत के वार्ड दस के अंतर्गत सैदपुर गांव में शनिवार की रात डेंगू की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक युवक सैदपुर गांव निवासी मो करनल नासिर के बड़े पुत्र मो माज आलम (25 वर्ष) बताया जाता है. बताया जाता है कि मृतक युवक बंगलोर में रहकर अप्रेंटिस का पढ़ाई करता था और करीब चार पांच दिन पूर्व डेंगू के चपेट में आने से बीमार पड़ गया था. कुछ ठीक होने पर घर आने के लिए शनिवार को पटना चला आया. सूचना पाकर मृतक का छोटा भाई मो राशिद आलम पटना से उसे लाने के लिए गया था और शनिवार को अपने घर पहुंचा था. युवक शनिवार की रात खाना खाकर सो गया था तभी उसका तबियत बिगड़ गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें