27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएनएलयू के विकास में योगदान दें पूर्ववर्ती छात्र

चाणक्य नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (सीएनएलयू) में पूर्ववर्ती छात्र मिलन समारोह ‘समागम’ का आयोजन हुआ. इसमें 100 से अधिक पूर्ववर्ती छात्र शामिल हुए.

संवाददाता, पटना चाणक्य नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (सीएनएलयू) में पूर्ववर्ती छात्र मिलन समारोह ‘समागम’ का आयोजन हुआ. इसमें 100 से अधिक पूर्ववर्ती छात्र शामिल हुए. कार्यक्रम में सीएनएलयू के कुलपति प्रो फैजान मुस्तफा ने सभी पूर्ववर्ती छात्रों से कहा कि सीएनएलयू के सर्वांगीण विकास में अपना योगदान दें. उन्होंने कहा कि छात्रों का हित ही विश्वविद्यालय के लिए सर्वोपरि है. प्रो मुस्तफा ने कहा कि स्टूडेंट्स के बीच आकर हमेशा अपने अनुभाव साझा करें. इसके लिए विवि हमेशा आपका स्वागत करेगा. कोई भी संस्थान अपने पूर्ववर्ती छात्रों से ज्यादा जाना जाता है. संस्थान ने आपको बेहतर दिया, आप भी संस्थान के बच्चों को बेहतर दिशा प्रदान करें. इस मौके पर पूर्ववर्ती छात्रों ने भी अपने अनुभवों को साझा किया और कुलपति को विश्वास दिलाया कि वे निश्चित रूप से अपना भरपूर सहयोग देंगे. इस मौके पर पूर्ववर्ती छात्रों ने अपने जूनियर्स को कैरियर चुनने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिये. इस मौके को यादगार बनाने के लिए पूर्ववर्ती छात्रों के लिए अनेक कार्यक्रम भी आयोजित किये गये थे. मौके पर कुलसचिव प्रो एसपी सिंह ने भी पुराने छात्रों से मुलाकात की. मौके पर एलुमनी मीट के फैकल्टी संयोजक डॉ शिवानी मोहन, विजयंत सिन्हा, निधि, डॉक्टर मनोज मिश्रा और कुमार सत्यम ने काफी योगदान दिया. कार्यक्रम में देश के विभिन्न राज्यों में न्यायिक सेवा, कॉरपोरेट सर्विस, विश्वविद्यालय में लेक्चर के रूप में पदस्थापित स्टूडेंट्स शामिल हुए. डीजे नाइट पर जमकर थिरके पुराने छात्र पटना. सीएनएलयू में पूर्ववर्ती छात्र मिलन समारोह में पुराने छात्रों ने जमकर मस्ती की. वे डीजे पर थिरके. पुरानी यादों को ताजा करने और अपने शैक्षणिक जीवन के दौरान जीवन को फिर से जीने के लिए कैंपस आये थे. कोई दिल्ली, तो कोई जयपुर, तो कोई मुंबई से आये थे. अपनी कॉलेज लाइफ को याद करते हुए देर रात तक बातचीत होती रही. कोई कैंटीन, तो कोई क्लास रूम की कहानियों को शेयर कर हंस रहे थे. देर रात छात्र मिलन समारोह में डीजे नाइट का आयोजन किया गया. इस मौके पर पुराने छात्रों ने ही गाना गया और डांस भी किया. डीजे नाइट पर छात्र बॉलीवुड व हॉलीवुड के गानों पर जमकर थिरके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें