28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: क्षत्रिय समाज के सामुदायिक भवन सह छात्रावास की रखी गई आधारशिला

Giridih News: क्षत्रिय समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए विधायक मद से 11 लाख राशि की स्वीकृति दी गई है. वहीं जमीनदाता समाज के विश्वजीत सिंह गुड्डू हैं. शिलान्यास समारोह में विधायक श्री सोनू ने कहा कि क्षत्रिय समाज एक सशक्त समाज है. सौभाग्य है कि उन्हें भवन के शिलान्यास का अवसर मिला. कहा कि सामुदायिक काम से समाज का भला होता है. समाज के गरीब तबके के लोगों को भवन का लाभ मिलेगा.

गिरिडीह जिला क्षत्रिय कल्याण समाज के सामुदायिक भवन सह छात्रावास का शिलान्यास रविवार को शंकरचक में झामुमो विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने किया. क्षत्रिय समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए विधायक मद से 11 लाख राशि की स्वीकृति दी गई है. वहीं जमीनदाता समाज के विश्वजीत सिंह गुड्डू हैं. शिलान्यास समारोह में विधायक श्री सोनू ने कहा कि क्षत्रिय समाज एक सशक्त समाज है. सौभाग्य है कि उन्हें भवन के शिलान्यास का अवसर मिला. कहा कि सामुदायिक काम से समाज का भला होता है. समाज के गरीब तबके के लोगों को भवन का लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि विश्वजीत सिंह गुड्डू ने जमीन देकर भवन निर्माण की दिशा में शुरुआत की. फिर मैंने निर्माण के राशि की स्वीकृति देकर एक और शुरुआत की. समाज के लोगों से कहा कि वे मजबूती के साथ भवन निर्माण में लग जाए. अच्छे कामों के लिए संसाधन घटते नहीं है. उन्होंने कहा कि फिर से जनता ने मौका दिया और विधायक बना तो 11 लाख की राशि और देंगे. धन्यवाद ज्ञापन झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने किया. मौके पर क्षत्रिय समाज के सीपी सिंह, बीर बहादुर सिंह, गोविंद सिंह, विश्वजीत सिंह उर्फ गुड्डू, सतेंद्र सिंह, भोला सिंह, राम नारायण सिंह, अशोक सिंह, गौतम सिंह, संजीत सिंह पप्पू, रामानंद सिंह, राजेश कुमार सिंह, शक्ति सिंह, संजय सिंह, मुन्ना सिंह, अमित सिंह, रणविजय सिंह, राजू सिंह, सुधीर सिंह, राकेश कुमार रॉकी, छोटू सिंह, टुन्ना सिंह, पवन सिंह, मनोज सिंह, झामुमो के अजीत कुमार पप्पू, दिलीप रजक, पप्पू रजक समेत कई लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें