28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: दुकान का शटर तोड़कर दो लाख की संपत्ति की चोरी

Giridih News: सोनी ज्वेलर्स सह बर्तन दुकान का शटर तोड़कर बीते शनिवार की देर रात चोरों ने लगभग 2 लाख रुपये के सामान चोरी कर लिए. दुकानदार पंकज सोनार ने बताया कि शनिवार देर शाम को दुकान को बंद कर सोने के लिए घर चले आये. रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखा तो फोन पर सूचना दी.

बिरनी प्रखंड के भरकट्टा ओपी क्षेत्र के भरकट्टा-तुलाडीह इंडियन बैंक के पास संचालित सोनी ज्वेलर्स सह बर्तन दुकान का शटर तोड़कर बीते शनिवार की देर रात चोरों ने लगभग 2 लाख रुपये के सामान चोरी कर लिए. दुकानदार पंकज सोनार ने बताया कि शनिवार देर शाम को दुकान को बंद कर सोने के लिए घर चले आये. रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखा तो फोन पर सूचना दी. दुकान पहुंचे तो सामान बिखरा हुआ देखकर चोरी होने की पुष्टि हुई. बताया कि चोरों ने कांसा, पीतल के बर्तन, एक किलो चांदी की पायल, वाई-फाई बॉक्स समेत सामान ले गये. कहा कि दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में दो लोगों की तस्वीर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है. सीसीटीवी में कैद सभी साक्ष्य को भरकट्टा ओपी प्रभारी को दे दिया गया है.

पूर्व में जेवर ले भागे थे उचक्के, आवेदन के बाद अबतक नहीं हुई कार्रवाई

दुकान मालिक पंकज ने कहा कि इसके पूर्व भी बीते 29 जुलाई को दो चोरों ने दुकान में आकर मेरे पिताजी से सोना के जेवर देखने की मांग की थी और देखने के जेवर का डब्बा समेत 50 ग्राम सोना लेकर बाइक से फरार हो गए थे. इसकी भी लिखित सूचना भरकट्टा पुलिस को दी गयी थी. लेकिन अब तक उस मामले को लेकर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी.

चोरों की पहचान नहीं हो पायी है : ओपी प्रभारी

ओपी प्रभारी प्रकाश रंजन ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर जाकर मामले की जानकारी ली गयी है. सीसीटीवी में चोर का चेहरा दिख रहा है. पहचान नहीं हो पायी है. जल्द ही चोरी का उद्भदेन करते हुए चोरों को धर दबोचा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें