27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आइआरबी 8 के निलंबित हवलदार की पिटाई

डीएसपी व बटालियन के पदाधिकारियों पर पत्नी ने लगाया आरोप

न्यू पुलिस लाइन गोड्डा में आइआरबी आठ बटालियन के निलंबित हवलदार अमित कुमार की पिटाई की गयी है. पिटाई में हवलदार घायल हो गया. घायल हवलदार को रस्सी से बांधकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. नगर थाना के पीसीआर वाहन में इलाज के लिए हवलदार को सदर अस्पताल भेजा गया. हवलदार का इलाज सदर अस्पताल के आइसीयू वार्ड में किया जा रहा था. मारपीट की सूचना देर रात ही हवलदार के परिजनों को मिल गयी थी. पत्नी देर रात ही न्यू पुलिस लाइन पहुंच गयी, जहां से पता चला कि उसके पति के साथ मारपीट की गयी है. आने के बाद ही वह पति की देखरेख में जुट गयी. पत्नी ने पूछे जाने पर बताया कि उनके पति द्वारा उनको देर शाम साहेबगंज में छोड़ा गया था, तब तक तो वे ठीक थे. किसी प्रकार की परेशानी नहीं थी. छोड़े जाने के बाद वे गोड्डा आये तथा फोन भी किया. लेकिन थोड़े ही देर बाद से फोन बंद हो गया. जिस वजह से उनको परेशोनी हुई. तब वे स्कॉर्पियो से गोड्डा की ओर निकल गये तब जाकर पता चला कि वह अस्पताल में भर्ती है. जानकारी के अनुसार हवलदार साहेबगंज का रहने वाला हैं व वर्ष 2005 में आइआरबी में बहाल हुआ था. हवलदार से मारपीट की घटना शनिवार की देर रात 11 बजे के बाद की हैं. हवलदार ने ही बताया कि वह अपने रूम में कुछ काम कर रहा था, तभी डीएसपी डीलू लोहार सहित अन्य पदाधिकारियों द्वारा मिलकर मारपीट की गयी. रस्से से बांधकर पीसीआर वाहन में लादकर भेजा गया. कहा कि वे कोई पागल नहीं हैं. पहले भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा चुका है. हवलदार की पत्नी ने भी डीएपी सहित अन्य अधिकारियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया. दोपहर तक इलाज होने के बाद परिजन घायल हवलदार को अपने साथ ले गये.

क्या कहते हैं आइआरबी 8 के डीएसपी

डीएसपी डीलू लोहार ने इस बाबत बताया कि निलंबित हवलदार सही से कामकाज नहीं कर रहा था. आये दिन किसी न किसी को परेशान करता था. कभी किसी के साथ, तो किसी के साथ. घटना की रात हवलदार द्वारा मेस इंचार्ज के मोबाइल को ले लिया गया, जिसके बाद सूचना मिलने पर वे गये और मामले को देखा. मारपीट की घटना से इंकार किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें