27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फेरी सेवा के कर्मचारियों ने किया काम बंद, सेवा ठप

स्ट बंगाल ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (डब्ल्यूबीटीसी) द्वारा संचालित फेरी सेवा के कर्मचारियों ने वेतन वृद्धि सहित कई मांगों को लेकर रविवार से अनिश्चितकाल के लिए काम बंद कर दिया

200 से अधिक फेरी सेवा हुई बंद

संवाददाता, हावड़ा

वेस्ट बंगाल ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (डब्ल्यूबीटीसी) द्वारा संचालित फेरी सेवा के कर्मचारियों ने वेतन वृद्धि सहित कई मांगों को लेकर रविवार से अनिश्चितकाल के लिए काम बंद कर दिया. कर्मचारियों के अचानक काम बंद करने से 200 से अधिक फेरी सेवा बंद हो गयी है.

दुर्गापूजा से पहले यह सेवा बंद होने से अन्य यात्रियों की तुलना में दक्षिणेश्वर मंदिर और बेलूड़ मठ जाने वाले श्रद्धालुओं की परेशानी बढ़ गयी है. बेलूड़ फेरी सेवा की कर्मचारी रिया हाल्दार ने बताया कि परिवहन विभाग के अधीन वेस्ट बंगाल ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की फेरी सेवा गंगासागर से फरक्का तक है. बेलूड़ से भी यह सेवा उपलब्ध है. बेलूड़ से दक्षिणेश्वर, बरानगर, फेयरली सहित अन्य जगहों के लिए स्टीमर यहां से खुलती है. इस विभाग के अंतर्गत 650 कर्मचारी कार्यरत हैं.

उन्होंने कहा कि वे लोग गत सात-आठ साल से काम कर रहे हैं, लेकिन उनलोगों की वेतन वृद्धि नहीं हुई है. वे लोग अस्थायी कर्मचारी हैं. स्थायी करने की मांग भी की गयी, लेकिन परिवहन विभाग उनलोगों की मांगों को लेकर गंभीर नहीं है. शनिवार को ही उनलोगों ने उक्त विभाग को काम बंद करने का अल्टीमेटम दे दिया था. बावजूद इसके, संबंधित विभाग की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया. यही कारण है कि रविवार से उनलोगों ने काम बंद कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें