27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुड़ाप में रेत से लदे 21 डंपर जब्त, चालक हुआ गिरफ्तार

जिला ग्रामीण पुलिस के गुड़ाप थाना और ट्रैफिक विभाग ने मध्य रात्रि से सुबह तक दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर अभियान चलाया.

संवाददाता, हुगली

जिला ग्रामीण पुलिस के गुड़ाप थाना और ट्रैफिक विभाग ने मध्य रात्रि से सुबह तक दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर अभियान चलाया. पुलिस सूत्रों के अनुसार इस दौरान रेत से लदे 21 डंपर जब्त किये गये. 
इन वाहनों के चालकों के पास वैध दस्तावेज नहीं थे और वाहनों पर अधिक लोड भी था. ये वाहन बर्दवान, बीरभूम और अन्य जगहों से रेत लेकर कोलकाता जा रहे थे. सभी 21 चालकों को गिरफ्तार कर चुंचुड़ा कोर्ट में पेश किया गया है.

इसके अलावा, गुड़ाप थाने की पुलिस और ट्रैफिक विभाग के कर्मी उन वाहनों पर “नॉन कोलकाता ” का स्टिकर चिपका रहे हैं, जो कोलकाता न जाकर अन्य स्थानों की ओर जा रहे हैं, ताकि उन्हें गुड़ाप से डानकुनी तक किसी समस्या का सामना न करना पड़े. गुड़ाप बर्दवान जिले के करीब स्थित है और दुर्गा पूजा के अवसर पर भारी भीड़ और यातायात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस और ट्रैफिक विभाग ने विशेष तैयारियां की हैं. जिन मालवाहक वाहनों को कोलकाता में प्रवेश करना है, उन्हें रोक कर उनके दस्तावेजों की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें