28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में नहीं कम हो रहा अपराध, सेना के जवान की पत्नी का सरेराह चेन ले उड़े अपराधी

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी लगातार पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. सेना के जवान योगेश कुमार अपनी पत्नी के साथ खाना लेने रेस्टुरेंट पहुंचे थे. उसी दौरान घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने सेना जवान योगेश की पत्नी के गले में पहने सोने की चैन को टारगेट किया और घटना को अंजाम दिए.

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी लगातार पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. बता दें कि अपराधी गस्ती वाहन के सामने घटना को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जा रहे हैं. ताजा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित डाक बंगला चौराहा से आया है. जहां अपने भूखे बच्चे के लिए खाना लेने आए दंपति को बाइक सवार अपराधियों ने अपना निशाना बनाया है. घटना रविवार की रात लगभग 11 बजे की बताई जा रही है.

बच्चे के लिए रेस्टुरेंट खाना लेने आए थे दंपति

जानकारी के मुताबिक गया से पटना दशहरा का मेला देखने बच्चो के साथ आए एक सेना के जवान योगेश कुमार अपनी पत्नी के साथ खाना लेने रेस्टुरेंट पहुंचे थे. उसी दौरान घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने सेना जवान योगेश की पत्नी के गले में पहने सोने की चैन को टारगेट कर लिया. जवान और उनकी पत्नी पैदल अपने होटल की तरफ लौट रहे थे उसी क्रम में पीड़िता के गले से सोने की चेन को झप्पट्टा मार कर डाक बंगला से कोतवाली थाना की ओर फरार हो गए.

Also Read: पवन सिंह और खेसारी आपस में झगड़ के फैंस को बनाते हैं मूर्ख! इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे

सेना के जवान ने थाना में दर्ज की शिकायत

रात में वाहनों के आवागमन में कमी के कारण बाइक सवार बदमाश तेजी से फरार होने में कामयाब हुए. घटना के बाद सेना का जवान पत्नी के साथ कोतवाली थाना पहुंचे जहां लिखित शिकायत दर्ज करवाया है. दरअसल इधर इस्कॉन मंदिर में हुए विवाद को सुलझाने में कोतवाली थाना की पुलिस लगी थी, तभी उधर गस्ती दल 3 नंबर के सामने सेना जवान की पत्नी के गले से सोने का चेन छिनतई कर अपराधी फारर हो गए. फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें