28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JSSC CGL Paper Leak के साक्ष्य नहीं मिलने पर आज आयोग सुनाएगा अंतिम फैसला

झारखंड सीजीएल परीक्षा के विवाद को लेकर आज जेएसएससी द्वारा शिकायतकर्ताओं को साक्ष्य जमा करने का आखिरी मौका दिया गया है.

JSSC CGL Result Latest Update: झारखंड सीजीएल की परीक्षा के समापन के बाद कई छात्र इसके परिणामों के लिए कयास लगाए बैठे हैं लेकिन पेपर लीक का मामला सामने आने के बाद यह मामला कई विवादों में घिर चुका है. बता दें कि बीते दिन राज्य में छात्रों द्वारा परीक्षा में पेपर लीक के मामले को लेकर काफी ज्यादा आक्रोश दिया गया है और साथ ही उन्होंने कई दफा प्रदर्शन भी किया है. हालांकि अब तक पेपर लीक का मामला पूर्ण रूप से सिद्ध नहीं हुआ है, ऐसे में आज जेएसएससी ने शिकायतकर्ताओं को एक आखिरी मौका दिया है कि आज वो साक्ष्य जमा करें अन्यथा जेएसएससी अपने हिसाब से निर्णय लेगा.

कब तक आ सकता है JSSC CGL का परिणाम?

जेएसएससी के सचिव सुधीर कुमार गुप्ता ने एक पत्र जारी किया है जिसमें उन्होंने शिकायतकर्ताओं को परीक्षा में हुई गड़बड़ी से जुड़ी शिकायतों के साक्ष्य और स्त्रोत शपथ पत्र देने का एक अंतिम अवसर दिया है. नोटिस में सचिव द्वारा कहा गया है कि आज अगर निर्धारित समय पर शिकायतकर्ता साक्ष्य लेकर उपस्थित नहीं दिए तो समिति उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर निर्णय ले लेगी.

परिणाम के बाद क्या होगा प्रोसेस?

बता दें, कि जेएसएससी सीजीएल की परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का शेड्यूल जारी किया जाएगा, जिसमें सभी चयनित उम्मीदवारों को अपने सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ हाजिर होना होगा. डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन हो जाने के बाद कुछ दिनों में उन्हें उनकी ज्वाइनिंग और पोस्टिंग की जानकारी दी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें