28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: दरभंगा में बड़ा सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर तीन की मौत

Bihar News हादसा बहेड़ा थाना क्षेत्र के बेनीपुर से बिरौल जाने वाले मुख्य मार्ग के मालिया टोल के पास हुआ है. सुबह मालिया टोल के पास आमने-सामने बाइक की भीषण टक्कर हुई है. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है.

Bihar News: दरभंगा. दरभंगा में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक के घायल होने की सूचना है. हादसा बहेड़ा थाना क्षेत्र के बेनीपुर से बिरौल जाने वाले मुख्य मार्ग के मालिया टोल के पास हुआ है. सुबह मालिया टोल के पास आमने-सामने बाइक की भीषण टक्कर हुई है. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. इसमें, दो युवकों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है, वहीं, एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है.

एक घायल का चल रहा इलाज

जानकारी के अनुसार बेनीपुर से बिरौल जाने वाली मुख्य सड़क SH 56 पर मलिया चौक के पास दो बाइकों के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई.इस हादसे में तीन लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई है, जबकि एक घायल युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसकी स्थिति भी गंभीर बताई है. घटना की सूचना मिलते बहेड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है.

Also Read: Bihar Land Survey: बिहार में 100 साल पुराने करीब 18 करोड़ रेवेन्यू रिकॉर्ड, अब तक इतने दस्तावेज हुए स्कैन

बेनीपुर-बिरौल पथ को जाम कर दिया है

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बेनीपुर-बिरौल पथ को जाम कर दिया और सड़क पर प्रदर्शन करने लगे. लोग मृतकों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. घटनास्थल पर बहेड़ा थाना की पुलिस लोगों समझाने में कर रही है. पुलिस मृतकों के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है. मृतकों में दो युवक की पहचान हो गई है. बिरौल थाना क्षेत्र 18 वर्षीय चंदन कुमार यादव, पिता संतोष यादव और कुशेस्वरस्थान थाना क्षेत्र सन्नी कुमार बुलेट सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य घायल व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें