26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ratan Tata Health Update : अस्पताल में भर्ती करवाने की खबर पर रतन टाटा ने कहा- मैं ठीक हूं

Ratan Tata Health Update : रतन टाटा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाने की खबर सोमवार को आई. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- मैं ठीक हूं.

Ratan Tata Health Update : टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाने की खबर आई. इसके बाद उन्होंने खुद एक बयान जारी करके कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं हैं. मैं ठीक हूं.

मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को अफवाह करार देते हुए 86 साल के टाटा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर लिखा, ये दावें निराधार हैं. मैं उम्र संबंधी बीमारियों के कारण अभी चिकित्सकीय जांच करा रहा हूं. चिंता की कोई बात नहीं है. मैं ठीक हूं. टाटा ने जनता और मीडिया से अनुरोध किया कि वे गलत जानकारी फैलाने से बचें.

इंडिया टुडे डॉट कॉम के अनुसार, रतन टाटा को ब्लड प्रेशर की दिक्कत आई जिसके बाद उन्हें सोमवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबर है कि 86 साल के उद्योगपति को गंभीर हालत में रात करीब 12:30-1:00 बजे लाया गया था. उनको तुरंत गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में ले जाया गया, जहां फेमस हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. शारुख अस्पी गोलवाला के नेतृत्व में गहन चिकित्सा विशेषज्ञों की एक टीम ने उनकी स्थिति पर बारीकी से नजर रखी.

Read Also : Tata Sons IPO: रतन टाटा के टाटा संस पर आईपीओ लाने का कौन बना रहा दबाव, कंपनी के लिए क्यों है जरूरी?

रतन टाटा कुछ दिन पहले तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने मुंबई स्थित स्टॉक ब्रोकिंग स्टार्टअप अपस्टॉक्स में अपनी 5% हिस्सेदारी बेची थी, जिससे उन्हें अपने शुरुआती निवेश पर 23,000% का रिटर्न मिला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें