26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी, नवादा में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, दो गिरफ्तार

Bihar News: नवादा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत खलसा ढ़िवरी गांव में रविवार को नवादा पुलिस और बिहार एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में एक अवैध मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ है. इस ऑपरेशन में तीन देशी थारनट, तीन देशी पिस्टल और अर्धनिर्मित पिस्टल के कई पुर्जे बरामद किए गए हैं.

Bihar News: नवादा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत खलसा ढ़िवरी गांव में रविवार को नवादा पुलिस और बिहार एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में एक अवैध मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ है. इस ऑपरेशन में तीन देशी थारनट, तीन देशी पिस्टल और अर्धनिर्मित पिस्टल के कई पुर्जे बरामद किए गए हैं. इस मामले में मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

एसटीएफ के छापे में बड़ी संख्या में हथियार बरामद

थाना प्रभारी मृत्युंजय कुमार ने कहा कि एसटीएफ को सूचना मिली कि खलसा ढ़िवरी गांव निवासी कारू मिस्त्री और उसके सहयोगी गोरू मियां मिलकर अवैध हथियारों की फैक्ट्री चला रहे हैं. इस आधार पर एसटीएफ ने छापा मारा और बड़ी संख्या में हथियार और उनके निर्माण में उपयोग होने वाले सामान बरामद किए है. कारू मिस्त्री पहले से ही आर्म्स एक्ट के तहत आरोपित है. इस कार्रवाई को पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है.

नवादा पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

Also Read: सांसद पुत्र को बनाया मुख्य अतिथि तो इंजीनियर पर गिरी गाज, डीएम ने लिया बड़ा एक्शन

सभी गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ जारी

सदर एसडीपीओ सुनील कुमार ने वीडियो संदेश के माध्यम से गिरफ्तार आरोपियों की पुष्टि की है. कारू मिस्त्री और गोरू मियां, जो लखन मिस्त्री और नसीरुद्दीन के पुत्र हैं. इन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि यह हथियार किसके लिए बनाए जा रहे थे और इनके पीछे कौन लोग शामिल हो सकते हैं. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छापेमारी कर रही है. जल्द ही इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें